देशभक्त प्रधानमंत्री मोदी को चुनने के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदान- महेश कश्यप

0  कश्यप ने कोंडागांव और नारायणपुर में किया सघन जनसंपर्क 

0  नारायणपुर में दर्जनों लोगों ने किया भाजपा प्रवेश 

जगदलपुर। बस्तर सीट से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने सोमवार को कोंडागांव एवं नारायणपुर के करीब एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने किबाई बालेंगा स्थित बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। नारायणपुर में मावली मंदिर में भी माथा टेका। कुम्हारपारा, मुंजमेटा, गढ़ बेंगाल सहित अन्य कई गांवों में जाकर मांगा समर्थन एवं भाजपा को जिताने की अपील की।
इस दौरान श्री कश्यप ने कहा कि देशहित, धर्महित में काम करने वाले व्यक्ति को प्रधानमंत्री पद पर बिठाना है। इसलिए भाजपा को जिताना है। डबल इंजन की सरकार बनेगी तब ही देश व राज्य सहित संभाग का विकास होगा। हम सभी को अधिक मेहनत करते हुए मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। श्री कश्यप ने कहा हम सभी को जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार है। आजादी के बाद एकमात्र राजनीतिक पार्टी का राज था। 60 वर्ष राज करने वाली एकमात्र पार्टी कांग्रेस ने एक ही नारा के साथ पूरे देश पर राज किया था कांग्रेस लाओ गरीबी हटाओ, लेकिन 60 साल में गरीबी तो नहीं हट पाई कांग्रेस के नेता जरूर अरबपति, खरबपति बन गए।महेश कश्यप ने कहा कि मैं सामान्य किसान परिवार का बेटा हूं और मुझे भारतीय जनता पार्टी द्वारा सांसद उम्मीदवार के रूप में उतारा गया है। लगातार गारंटी को पूरा करने वाले देश के प्रधानमंत्री को पुनः हमें प्रधानमंत्री बनाना है। जिसके लिए आप सभी को भाजपा का सांसद चुनना होगा। आप अधिक से अधिक लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित करें। आप सभी से आग्रह है कि इस बार सांसद पद हेतु मुझे वोट देकर दिल्ली में बस्तर का प्रतिनिधित्व करने का मौका दें। ताकि मैं बस्तर की सभी मूलभूत सुविधाओं को ले कर बस्तर की आवाज दिल्ली में उठा सकूं।

कांग्रेस से दूर हो गए आदिवासी

नारायणपुर में लगभग दो दर्जन लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। सभी का प्रत्याशी महेश कश्यप ने टीका लगाकर व माला पहनाकर स्वागत किया। श्री कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासियों का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है। इसलिए जहां भी जाता हूं बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल होते जा रहे हैं। महेश कश्यप ने दावा किया कि यही मतदान के दिन भी होगा भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ विजय प्राप्त करेगी। इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोंडागांव विधायक लता उसेंडी समेत जिले एवं क्षेत्र के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *