विपक्षी नेताओं को डरा धमका रही है भाजपा : बैज

0 बालोद पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज का आरोप

बालोद। भारतीय जनता पार्टी विपक्षी नेताओं को डराने, धमकाने, प्रलोभन और लालच देने का काम कर रही है। अगर भाजपा 400 पार कर टारगेट रखी है, तो डर किस बात का? क्यों भाजपा विपक्षी नेताओं को डराने, धमकाने और लालच देकर लाने का काम कर रही है। ये बातें बालोद पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कही।
दीपक बैज ने आक्रामक तेवर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस समय पूरे देश में एंटी इनकंबेंसी से जूझ रही है। उससे वह डरी हुई है। छत्तीसगढ़ में भाजपा से ज्यादा कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जीतकर संसद पहुचेंगे। सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज जिला मुख्यालय के राजीव भवन में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित जिला स्तरीय बैठक में शामिल हुए। बैठक में कांकेर लोकसभा क्षेत्र के कॉर्डिनेटर संतराम नेताम, राजेश तिवारी, विधायक संगीता सिन्हा, कुंवर सिंह निषाद, अनिला भेड़िया, कांकेर प्रत्याशी वीरेश ठाकुर, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चंद्रप्रभा सुधाकर, पूर्व विधायक भैयाराम सिन्हा, डोमेंद्र भेड़िया, बालोद नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा, दल्लीराजहरा नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर, डौंडीलोहारा जनपद अध्यक्ष जागृत सोनकर, सहित जिले एवं ब्लॉक संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रणनीति बनी है। और इस लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए हमारे कार्यकर्ता उत्साहित हैं। चुनाव के पहले कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता हर मतदाता तक पहुंचेंगे। दीपक बैज ने इस बार कांकेर लोकसभा सीट जीतने का दावा किया।

जनता को लूट रही सरकार
वहीं 1 अप्रैल से शराब की दरों में हुई 10 प्रतिशत हुई बढ़ोत्तरी को लेकर दीपक बैज ने राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 1 अप्रैल मूर्ख दिवस होता है, और भाजपा ने 1 अप्रैल के दिन छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया। शराब में 10 प्रतिशत वृद्धि मतलब 150 रुपए की वृद्धि हुई है, मतलब सीधा छत्तीसगढ़ की जनता के ऊपर शराब में अवैध वसूली का धंधा भाजपा सरकार ने शुरू की।सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को लुटने का काम कर रही है। दीपक ने कहा कि रजिस्ट्री शुल्क में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने 30 प्रतिशत की कटौती की थी और भाजपा सरकार ने उस कटौती को बंद कर दिया। मतलब की सीधा सीधा 30 प्रतिशत ये जनता के ऊपर बोझ बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *