रायगढ़ में मोदी की विशाल जनसभा में जुटेंगे लाखों लोग- भाजपा

 

रायपुर | गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ आ रहे हैं। रायगढ़ के कोड़ातराई में 14 सितंबर को दोपहर दो बजे प्रधानमंत्री का आगमन होगा। इसके पश्चात वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने 21 सीटों पर विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर कांग्रेस को पहले ही बैकफुट पर धकेल दिया है। भाजपा की एक परिवर्तन यात्रा बस्तर के दंतेवाड़ा से आरंभ हो चुकी है। भाजपा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रामक प्रचार-प्रसार में जुट गई है। उत्तरी छत्तीसगढ़ में आगामी 16 सितंबर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा प्रारंभ हो रही है। इससे पहले प्रधानमंत्री श्री मोदी की रायगढ़ सभा कार्यकर्ताओं के उत्साह और मनोबल को दोगुना करने का काम करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा के लिए भाजपा ने प्रत्यक्ष रूप से लाखों कार्यकर्ताओं को न्यौता भेजा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी विश्व के सबसे लोकप्रिय जननेता हैं एवं उनकी हर जनसभा में पिछली जनसभा की तुलना में रिकॉर्ड तोड़ जनसैलाब उमड़ता ही है। इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी की रायपुर जनसभा में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ जुटी थी। राजधानी रायपुर के मंच से प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का महा शंखनाद किया था। उन्होंने “बदलबो बदलबो ये दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो” का नारा दिया था। जो हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए ध्येय वाक्य बन गया है। रायगढ़ के कोड़ातराई से भी प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कोयले घोटाले, राशन घोटाले और भ्रष्टाचार के कई विषयों पर नया नारा गढ़ सकते हैं। इस जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी क्षेत्र की जनता को कई सैगात भी देंगे।

इस विशाल जनसभा में प्रदेश भाजपा प्रभारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  अरूण साव , पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  डॉ रमन सिंह , प्रदेश भाजपा सह प्रभारी  नितिन नबीन , रायगढ़ सांसद गोमती साय जी ,भाजपा महामंत्री केदार कश्यप , ओपी चौधरी जी,  विजय शर्मा , भूपेंद्र सवन्नी ,अनुराग सिंह देव समेत भाजपा के कई दिग्गज एवं वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *