कमल के बटन को दबाना है, प्रदेश में भाजपा सरकार बनाना है : नारायण चंदेल

0 परिवर्तन यात्रा का जगह जगह स्वागत, करपावण्ड में आमसभा का आयोजन

0 कांग्रेस की गलत नीतियों से जनता परेशान, अउ नइ सहिबो कांग्रेस के सरकार ल बदल के रहिबो : मनीराम कश्यप

0 कांग्रेस ने बस्तर को लूटा, विधायक लखेश्वर की घूसखोरी से जनता परेशान : बृजमोहन अग्रवाल

0 आवास योजना का पैसा डकारने वाली कांग्रेस सरकार को बेघर करना है : दिनेश कश्यप

रायपुर/जगदलपुर। भाजपा की परिवर्तन यात्रा ने बुधवार को बस्तर विधानसभा में प्रवेश किया जहां ग्राम ढोढरेपाल में युवा मोर्चा और ग्रामीणों ने बाइक रैली के माध्यम से यात्रा की अगवानी की। इसी के साथ यात्रा बकावंड पहुंची जहां जोरदार आतिशबाजी से ग्रामीणों ने यात्रा का स्वागत किया, जिसके बाद करपावंड में विशाल आम सभा का आयोजन हुआ, जिसे भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।

बस्तर विधानसभा से प्रत्याशी मनीराम कश्यप ने सभा में जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि अउ नइ सहिबो, कांग्रेस के सरकार ल बदल के रहिबो। भाजपा की परिवर्तन यात्रा हमारे विधानसभा क्षेत्र में पहुंची है। ये परिवर्तन का शंखनाद है। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से प्रदेश में शहरों लेकर गांव तक की जनता परेशान है, इसलिये भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने लिये परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। इस बार परिवर्तन करना है और भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाना है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने सभा में मौजूद लोगों का अभिनंदन करते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण बीजेपी ने किया। पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटलबिहारी वाजपेयी ने किया। गांव-गांव में प्रधानमंत्री सड़क बीजेपी सरकार ने बनवाई, पूरे बस्तर में सड़कों का जाल हमारी भाजपा सरकार ने फैलाया। समूची जनता जानती है कि पूरे प्रदेश का विकास करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया परंतु आज दुःख होता है कि कांग्रेस के सारे विधायक और सांसद रोज भ्रष्टाचार करने के लिये निकलते हैं और शाम को मिलकर लूट का बंटवारा करते हैं। प्रदेश के विकास को बाधित करने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है। श्री चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार आंकठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। इसलिए विगत पौने 5 साल में विकास की किरण बस्तर तक नहीं पहुंच पाई है। विकास को बस्तर तक पहुंचाने के लिये बीजेपी के प्रत्याशी मनीराम कश्यप को फूल छाप में बटन दबाकर बिजयी बनायें ।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह भूपेश सरकार नहीं, झूठेश सरकार है, जिसने क्षेत्र के विकास के लिये एक भी काम नहीं किया। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि 1 रुपया चावल किसने दिया? भाजपा सरकार ने गरीबों के हित में यह नीति बनाई व लागू की। तेंदूपत्ता संग्राहकों की बात उठाते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल तेंदूपत्ता खरीदी नहीं कर पा रहे हैं। लखेश्वर बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि दारू और ग्राम पंचायतों से कमीशन लेकर काम करने वाले विधायक हैं। श्री अग्रवाल ने महंगी और नकली शराब के लिए भी भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने भतरी बोली में उद्बोधन देते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने झूठ बोलकर जनता से वोट ले लिया परन्तु विकास कार्य करने का समय आया तो प्रधानमंत्री आवास का पैसा भी खा गये, इसलिये कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है ।

150 ने थामा भाजपा का दामन

आमसभा में 150 से ज्यादा लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जिनका वरिष्ठ नेताओं ने अभिनंदन किया। सभा का संचालन जिला महामंत्री वेदप्रकाश पाण्डेय ने किया।

इस दौरान सभा में परिवर्तन यात्रा प्रभारी शिव रतन शर्मा, बीजेपी जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी, पूर्व विधायक सुभाऊ कश्यप, वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, जिला प्रभारी जी वेंकट, युवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमलचंद्र भंजदेव सहित भारी संख्या में पदाधिकारी,कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *