OTT प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम सीरीज का बोलबाला

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम सीरीज का जबरदस्त बोलबाला है। तकरीबन हर प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक क्राइम सीरीज मौजूद हैं, जिनमें इंडस्ट्री के कई बेहतरीन कलाकारों ने अहम किरदार निभाये हैं।

सोनी-लिव पर भी कुछ बेहतरीन क्राइम सीरीज मौजूद हैं, जिनमें से एक अनदेखी है, जिसका दूसरा सीजन अब आने वाला है। प्लेटफॉर्म ने इसकी रिलीज डेट का एलान ट्रेलर के साथ कर दिया है। दूसरे सीजन में अटवाल और उनके विरोधी पूरी ताकत के साथ बदला लेने के लिए लौट आये हैं। दूसरे सीजन का निर्देशन आशीष आर शुक्ला ने किया है, जबकि निर्माता अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया हैं।

अनदेखी का पहला सीजन 2020 में आया था और इसका निर्देशन भी आशीष आर शुक्ला ने ही किया था। पहले सीजन में 10 एपिसोड्स थे और क्लाइमैक्स एक अहम प्वाइंट पर पहुंच गयी थी। पहले सीजन के क्लाइमैक्स में देखा गया कि तेजी (आंचल सिंह) गंभीर रूप से जख्मी कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) से बचाने की कोशिश कर रही है।

दूसरे सीजन में पोरवाल के किरदार के साथ बदलते हालात को एक्सप्लोर किया गया है। ट्रेलर में म्यांग चांग, नंदीश संधू और तेज सप्रू जैसे नये चेहरे भी नजर आ रहे हैं। शो में दिब्येंदु भट्टाचार्य डीएसपी घोष के किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा हर्ष छाया और अंकुर राठी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अनदेखी 2 सोनी-लिव पर 4 मार्च को स्ट्रीम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *