Bigg Boss 15 के बाद थेरेपी ले रहीं हैं शमिता शेट्टी

हर चीज की एक कीमत होती है, यहां कर की पॉपुलैरिटी की भी । रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लेना और उसमें लंबे समय तक टिके रहना कोई आसान काम नहीं है। यह शो आप पर भारी पड़ सकता है और शमिता शेट्टी इसका ताजा उदाहरण हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने बताया कि उनका जीवन पहले जैसा नहीं है, और वह अभी भी पहले जैसे होने की कोशिश कर रही है।

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए शमिता ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में पहले की तरह पूरी तरह से वापस नहीं आई हैं। थोड़ा टाइम लग रहा है। शेट्टी ने आगे कहा कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था। लोगों के इकट्ठा होने से उन्हें अजीब सा महसूस होता है। शमिता ने आगे कहा कि शो के बाद उनका बर्थडे नजदीक था, लेकिन वह भागना चाहती थीं।

‘जहर’ की एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऐसा शो करने के बाद नॉर्मल होने में काफी समय लगता है। शमिता ने खुलासा किया कि उन्हें एंजायटी की समस्या है, और शो में एंट्री करने के बाद यह और भी खराब हो गई। शमिता ने कहा कि वह एक अच्चे डॉक्टर से प्रोफेशनल मदद मांग रही हैं। डॉक्टर ने उन्हें समझाया कि यह एंजाइटी एक अस्थायी फेज है। शमिता ने यह भी कहा कि ध्यान करने से उन्हें काफी फायदा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *