भारतीय जनता पार्टी राजनीति नही बल्कि राष्ट्रनीति पर चलती है : बृजमोहन अग्रवाल

0 रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा स्थापना दिवस पर किया ध्याजारोहण

0 दीन दयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी बाजपेई के दिखाएं रास्ते पर चलते हुए नव भारत का निर्माण कर रहे हैं नरेंद्र मोदी – बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर I भारतीय जनता पार्टी केवल राजनीति नही बल्कि राष्ट्रनीति पर चलती है। पंडित दीन दयाल उपाध्याय, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेई के दिखाएं रास्ते पर चलते हुए भाजपा उनके सपनों को साकार कर रही है और आज सत्ता में आकर लोगों की सेवा कर रही है।
यह कहना है रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का जिन्होंने शनिवार को भाजपा के 45 वें स्थापना दिवस के अवसर पर केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर ध्वजारोहण किया और सभी को भाजपा के स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि, कश्मीर से धारा 370 का हटाना, अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बनाना, देश से तीन तलाक समाप्त करना, CAA लागू करना आदि जिन विचारों को लेकर जनसंघ और भाजपा की स्थापना हुई थी। आज यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेतृत्व में वो सभी वादे पूरे हो रहे हैं। आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व की अगुवाई कर रहे हैं। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने लोगों का भरोसा और दिल दोनों जीतें हैं इसीलिए देश की जनता तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
आने वाले लोकसभा चुनाव में रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ की जनता कमल का फूल खिलाएगी और मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाएगी।
इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, विधायक पुरेंद्र मिश्र समेत पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *