बारात लेकर जा रही चारपहिया वाहन हुई हादसे का शिकार-3 गंभीर घायल

कोरबा।  जिले के बांगो थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग मोरगा के पास एक चारपहिया वाहन हादसे का शिकार हो गयी हैं। कोरबा-पश्चिम क्षेत्र स्थित ढेलवाडीह कोयला परियोजना क्षेत्र से अंबिकापुर बारात लेकर जा रही चारपहिया वाहन सड़क के बीचों-बीच बने डिवाईडर में जा घुसी। इस दुर्घटना की त्वरित जानकारी जो प्राप्त हुई थी इसके पश्चात मिली विस्तृत जानकारी में पता चला हैं की हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में चालक सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।
ग्राम ढेलवाडीह से अंबिकापुर जा रही बारातियों से भरी एक चारपहिया वाहन के दुर्घटना ग्रस्त हो जाने पर बाराती वाहन में ही फंस गए। राहगीरों की मदद से सभी बारातियों को बाहर निकाला गया। हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए कटघोरा के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है जिनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
उक्त घटित घटना के विषय में बांगो थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मोरगा चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुची और घटनाक्रम की जानकारी ली। जहां चारपहिया वाहन पर आधा दर्जन से अधिक महिला सवार थी जो हादसे का शिकार हुई है तीन की हालत काफी गंभीर है सिर और हाथ पर उन्हें गंभीर चोंटे आयी है जिन्हें रेफर कर दिया गया है पुलिस आगे की जांच कार्यवाही में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *