छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह तखतपुर और महासमुंद पहुंचे…

0 तखातपुर से भाजपा प्रत्याशी धरमजीत सिंह और महासमुंद से योगेश्वर राजू सिन्हा को भारी मतों से जीताने की अपील की

तखतपुर/महासमुंद। आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम विजयपुर पहुंचे जहां उन्होंने विजय संकल्प-आमसभा को संबोधित कर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी धरमजीत सिंह को भारी मतों से जीताने की अपील की।
इसके साथ ही पूर्व सीएम महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत झलप में भी पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर राजू सिन्हा को समर्थन देने और आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।


इसके साथ ही उन्होंने दोनों ही आमसभाओं में भाजपा सरकार की पिछले 15 साल की उपलब्धियों और भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणाओं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों व केंद्र सरकार की योजनाओं को बताया साथ ही पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार की विफलता पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।
पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए छत्तीसगढ़ में हुए ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹5000 करोड़ की महादेव सट्टा एप से अवैध उगाही, ₹2,000 करोड़ से अधिक का शराब घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला, ₹700 करोड़ का धान मिलिंग में घोटाला, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹540 करोड़ का कोयला घोटाला, ₹229 करोड़ का गोबर घोटाला और सीजीपीएससी में नौकरियों की नीलामी कर की गई उगाही को गिनाते हुए अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो का नारा लगाया।
साथ ही कांग्रेस सरकार की पिछले 5 साल की वादाखिलाफी को लेकर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर बरसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *