पीएम मोदी संग विजय शंखनाद रैली में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

0 छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 6400 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की दी सौगात

रायगढ़। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई में पहुंचे जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ को 6400 करोड़ रुपए के विकासकार्यों की सौगात दी। अगले कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया साथ ही भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, समेत कई दिग्गज नेता जन सभा में शामिल हुए।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सनातन संस्कृति की व्याख्या करते हुए और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस भारतीय संस्कृति को मिटाना चाहती है साथ ही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं का लाभ छत्तीसगढ़ सरकार जनता तक नहीं पहुंचने देती, जहां एक ओर पीएम आवास योजना के 4 करोड़ आवास पूरे देश में गरीबों को मिले वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के गरीबों तक आवास नहीं पहुंचने दिया।


इसके अलावा शराबबंदी को लेकर भी उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का वादा करने वाली कांग्रेस सत्ता में आने के बाद शराब में घोटाला करती है, कांग्रेस की ये सरकार घोटाले करके कांग्रेसी नेताओं की तिजोरी भर रही है। साथ ही गोबर घोटाले पर कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जो सरकार गोबर तक में घोटाला करती है उसकी मानसिकता क्या होगी इसी से समझ आ जाता है, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार ने प्रदेश की पहचान नक्सलवाद से बदलकर विकास की बनाई। भाजपा गरीब कल्याण की दिशा में आगे बढ़ती है और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार घोटालों में आगे बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ के पास यह अवसर है इसे खोना नहीं है आने वाले चुनाव में कमल पर बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनानी है।

यह भी पढ़े :- रोजगार में मनरेगा जोड़ने वाले रेल में कोरोना काल जोड़ रहे- सरोज

इसके साथ ही जी 20 की सफलता को लेकर छत्तीसगढ़ की तारीफ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में उगने वाले श्री अन्न से बड़े-बड़े देशों के बड़े-बड़े नेताओं का स्वागत किया गया। आज छत्तीसगढ़ की चर्चा विदेशों तक हो रही है।
साथ ही चंद्रयान 3 की सफलता की लेकर पीएम ने कहा कि जिस प्रकार हम कहते हैं कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया वैसे ही आज दुनिया कह रही है कि भारत का चंद्रयान सबसे बढ़िया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *