अनियमित कर्मचारियों की आगामी चेतावनी सभा को अन्य संगठनों का मिल रहा जबरदस्त समर्थन

रायपुर। छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ द्वारा प्रदेश के लाखों अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने वादे को अभी पूरा नहीं करने पर राजधानी रायपुर में 3 जून को चेतावनी सभा किया जा रहा है। इसके माध्यम से कांग्रेस सरकार को समय-सीमा में प्रदेश के अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने कार्यवाही करने चेताया जावेगा। सरकार द्वारा संघ द्वारा की मांग पर सरकार द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने पर 1 सितम्बर 2022 से पूर्ण कामबंदी के साथ अनिश्चित कालीन आन्दोलन किया जावेगा।

संघ के प्रांतीय संयोजक गोपाल साहू,प्रांतीय अध्यक्ष रवि गडपाले ने कहा कि चेतावनी सभा को अनियमित कर्मचारी संगठन के साथ-साथ नियमित कर्मचारी संगठन का समर्थन मिल रहा है। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडेरशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा, प्रांताध्यक्ष छत्तीसगढ़ तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के विजय झा ने भी इस आन्दोलन को समर्थन देने की घोषणा की है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनने के बाद 10 दिन में नियमितीकरण का वादा जो साढ़े 3 साल में भी पूरा नहीं हुआ। पिछले 3 साल में नियमितीकरण के लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट पूरी नहीं हुई है। सरकार कर्मचारियों का डाटा इकट्ठा नहीं कर पाई है। पिछले तीन विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री द्वारा नियमितीकरण की बात स्वीकार की गई लेकिन वादा आज भी अधूरा है। संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाश गजेन्द्र ने अवगत कराया है की चेतावनी सभा में 36 सम्बद्ध अनियमित संगठन के साथ-साथ अन्य अनियमित संघ के कर्मचारी सम्मिलित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *