एसपी कांन्फ्रेस में गृहमंत्री का नहीं होना बड़ा सवाल – बैज

0 भूमाफिया पर लगाम कसने का डायलाग देते है, होर्डिंग में भूमाफिया के साथ फोटो छपवाते है

0 मुख्यमंत्री का अपने ही मंत्रियों से सामंजस्य नहीं

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रदेश में पहली बार हुआ कि मुख्यमंत्री एसपी कॉन्फ्रेंस ले रहे थे और गृहमंत्री उसमें शामिल नहीं थे। जबकि उस दौरान गृह मंत्री रायपुर में ही थे। यह बताता है कि सरकार के मुखिया का अपने मंत्रियो के बीच ही सामंजस्य नहीं है। मुख्यमंत्री एसपी कांन्फ्रेस से गृहमंत्री को दूर रखकर अपनी सरकार की अक्षमता का ठीकरा गृहमंत्री पर फोड़ने की तैयारी में है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि ने कहा कि मुख्यमंत्री भूमाफिया पर लगाम कसने का डायलॉग मारते है। जबकि पूरी राजधानी में मुख्यमंत्री की फोटो भूमाफिया के साथ भरी पड़ी है। होर्डिंग में अपने साथ भूमाफिया की फोटो पर मुख्यमंत्री क्या कहेंगे? सार्वजनिक कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री सरकारी जमीन और किसानों के जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले भूमाफिया को माननीय कहते है। मुख्यमंत्री वास्तव में अपराधो एवं माफियाओं को लेकर चिंतित है तो उन भाजपाइयों पर अंकुश लगाये जो अवैध शराब, गांजा, जुआ, सट्टे को संरक्षण में लगे है। उन रेत माफियाओं पर अंकुश लगाये जिनको भाजपा नेताओं ने राह देकर बेलगाम बनाया हुआ है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रही हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती, चोरी, चाकूबाजी की घटनाओं से सरकार परेशान हो गयी है। एसपी कॉन्फ्रेंस में पुलिस अधीक्षकों को धमकाया जा रहा है। जबकि हकीकत यह है कि सरकार में बैठे हुये सत्ताधीश अपराधियों के पैरोकार बने हुये है। पुलिस को अपराध रोकने के काम में भाजपाई अडंगा डालते है। यहीं नहीं भाजपा सरकार ने पुलिस को विरोधी दलो के खिलाफ में षड्यंत्र में लगाया हुआ है। पुलिस नागरिकों को सुरक्षा देना तथा अपराधियों पर अंकुश कसने का अपना मूल काम भूल गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *