स्व देवब्रत सिंह ने कहा था मेरे डीएनए में कांग्रेस वे होते तो कांग्रेस की जीत के लिए काम करते – कांग्रेस

0 भूपेश सरकार के काम से भाजपा मुद्दाविहीन – कांग्रेस

0 भाजपा अभी से हार के बहाने तलाशने शुरू कर दी है

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि खैरागढ़ चुनाव कांग्रेस एक तरफ़ा जीतेगी ।खैरागढ़ के राजा पूर्व विधायक स्व देवब्रत सिंह भी आज जीवित होते और चुनाव की नौबत होती तो वे भी कांग्रेस की विजय के लिए काम करते ।उन्होंने कहा था मेरे डीएनए में कांग्रेस है मरवाही चुनाव के समय जब जोगी कांग्रेस ने भाजपा को समर्थन दिया तो स्व देवब्रत सिंह ने उसका खुल कर विरोध किया था।भूपेश भघेल सरकार की कामो से प्रभावित हों कर वे कांग्रेस प्रवेश करना चाहते थे । तकनीकी कारणों से वे कांग्रेस प्रवेश भले नहीं कर पाए विधि का विधान था उनकी मृत्यु हो गयी लेकिन उनकी आत्मा कांग्रेस में थी । खैरागढ़ की जनता कांग्रेस प्रत्याशी को जितवा कर उन्हें श्रद्धांजली देगी।
कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार के काम से भाजपा मुद्दाविहीन हो गयी है ,भाजपा के सभी बड़े नेताओं की नींद हराम हो गयी है इसलिए उन्हें हर वक्त घबराहट हो रही है। नेता प्रतिपक्ष खैरागढ़ चुनाव की शुरुआत में ही भाजपा की हार के बहाने तैयार करना शुरू कर दिए है वे कह रहे खैरा गढ़ में सरकार चुनाव लड़ रही है ।भाजपाई जान लें कि उपचुनाव तो वही कांग्रेस लड़ रही है जिसने भाजपा को सिर्फ पंद्रह सीटों पर समेट दिया और चित्रकोट, दंतेवाड़ा और मरवाही उपचुनाव में भाजपा के हौसले पस्त कर जीत हासिल की। खैरागढ़ में कांग्रेस उपचुनावी जीत का चौका लगा रही है। कांग्रेस अपनी सरकार के काम पर मैदान में हैं और कांग्रेस प्रत्याशी के एकतरफा जीत का पूर्वाभास भाजपा को हो गया है। वही वजह है कि नेता प्रतिपक्ष अपने कार्यकर्ताओं को सरकार का वास्ता दे रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अपने कार्यकर्ताओं को सरकार का भय दिखा रहे हैं वे कांग्रेस सरकार के अभूतपूर्व कार्यों को लेकर भयभीत हैं। कांग्रेस की सरकार ने विकास के साथ साथ जनता के हर वर्ग के लिए इतना अधिक काम कर दिया है कि कांग्रेस के प्रति जनता का विश्वास बुलंदी पर है, जिसे डिगा पाना भाजपा के बूते की बात नहीं है। भाजपा पिछले तीन सालों में रचनात्मक विपक्ष की भूमिका तक नहीं निभा सके हैं। भाजपा के पास इस चुनाव में जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है तो उसके नेता अपने कार्यकर्ताओं को सरकार के नाम पर डराने की कोशिश कर कांग्रेस सरकार के कामकाज पर ही मुहर लगा रहे हैं। उनकी खोखली बातों से भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है तथा वे इस हकीकत से वाकिफ हो गए हैं कि जब उनके नेताओं को ही भूपेश बघेल सरकार के काम पर जनता की संतुष्टि का भय सता रहा है । सरकार की उपलब्धियों पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस का मुकाबला करने से पहले ही भाजपा पलायन कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के नाम की घोषणा होते ही उसके कार्यकर्ताओं का रोष सामने आने के साथ ही भाजपा की गुटबाजी का भी खुलासा हो चुका है। इसके विपरीत कांग्रेस की प्रत्याशी लोकप्रिय मिलनसार और सामाजिक रूप से सर्व स्वीकार्य है ।उनकी छवि कर्मठ और जुझारु महिला की है उनके प्रत्याशी बनाये जाने से क्षेत्र का हर वर्ग खुश है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *