कांग्रेस अब डूबती नांव उसमे कोई सवार नहीं होना चाहता है- बृजमोहन अग्रवाल

0 बृजमोहन अग्रवाल की उपस्थिति में बड़ी संख्या में सरपंच, पंच, पंचायत सदस्य, विभिन्न समाज प्रमुख और गणमान्य लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया

रायपुरI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सुशासन से छत्तीसगढ़ लगातार प्रगतिपथ पर अग्रसर है। सरकार की सकारात्मक नीतियों और सुरक्षित भविष्य को लेकर बड़ी संख्या में लोग भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं।
गुरुवार को रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के समक्ष बड़ी संख्या में सरपंच, पंच, पंचायत सदस्य, विभिन्न समाज प्रमुख और गणमान्य लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं परिवार है जिसके लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है। कांग्रेस शासनकाल में देश भ्रष्टाचार,अपराध और आतंकवाद का बोलबाला था। जनता में निराशा और भय का माहौल था। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है 2047 तक भारत विकासशील से विकसित भारत बन जाएगा। साथ ही विश्व की बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया। है। देश की मैं भी पहले से ज्यादा सुरक्षित है। मोदी जी इस विश्व गुरु बनाने के लिए वचनबद्ध है और इस दिशा में काम कर रहे हैं। लोग पार्टी की विचारधार और सरकार के कामों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे हैं। उनका पार्टी में खुले दिल से स्वागत है। श्री अग्रवाल ने यह भी कहा की कांग्रेस अब डूबती नांव है। उसमे कोई सवार नहीं होना चाहता है। द्वारिका प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में डॉ. गणेश राम रावटे सरपंच,आमाकोनी,जीतेन्द्र गहरे सरपंच,गोरठी,रोशन वर्मा सरपंच,बड़े जरौद, श्रीमती शांति जोशी,जनपद सदस्यबड़े जरौद, देवलाल जांगड़ेपंच औरध्रुव समाज प्रमुखआमाकोनी बुधुराम ध्रुव, सतनामी समाज महिला प्रमुखभारती बघेल,भोलाराम ध्रुव,बेदराम बंजारे, तिलक राम वर्मा,राजू चतुर्वेदी,गंगुराम निषाद पंचपेंडरी,पूना राम मांडले,अभयराम अनंत घनश्याम बंडे, पंचराम कुर्रे, सुखचंद बंजारे, प्रेम सिंह ध्रुव , डोमार सिंह ध्रुव गोंड़ समाज सचिवभटमेरा, किशुन ध्रुव, सुखउ ध्रुवसरपंचभटमेरा, मालिक राम ध्रुव पंचभटमेरा, अखिलेश ध्रुवपंच भटमेरा, मनीष कुमार साहू,गंगाराम गायकवाड़ , सुनील बंजारे,अमृत दिवाकर, रामकुमार सतनामी ने भाजपा में प्रवेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *