हर बूथ जीतने का संकल्प लें कार्यकर्ता : निरंजन सिन्हा

0  प्रत्याशी को जिताकर मोदी को करें मजबूत : महेश जैन

0  सरकार की योजना को घर-घर पहुंचाएं : संजय

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने नगर के मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में जोड़ने अभियान चला रखा है। इसी परिपेक्ष्य में नगर के शांतिनगर शक्ति केंद्र में चाय पर चर्चा एवं लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
भाजपा के संभागीय सह संगठन प्रभारी निरंजन सिंन्हा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हर बूथ जीतने के लक्ष्य को लेकर कार्यकर्ता काम करें।उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ घर-घर प्रचार करने का आव्हान किया। लोकसभा क्षेत्र प्रभारी महेश जैन ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता कार्य करें तथा भाजपा को भारी मतों से विजय दिलाने के लिए टीम भावना से कार्य करें।
बूथ संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता एवं लोकसभा के सह संयोजक संजय पांडे ने कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाया और कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर बीजेपी को विजयश्री हासिल हो इस मंत्र के साथ कार्य करें। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संजय पांडे ने कहां कि केंद्र की मोदी सरकार एवं राज्य की भाजपा सरकार में हर वर्ग को लिए योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है। देश आज उच्च शिखर पर है पिछले 5 साल में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बनाए थे। कांग्रेस भ्रष्ट नीति, भ्रष्टाचार, झूठे वादे कर प्रलोभन देकर वोट लेना चाहती है, उसका भी खुलासा हमें मतदाताओं के सामने करना है। यह चुनाव मोदी जी का चुनाव है। हम सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करना है और यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जितना है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने उपस्थित लाभार्थियों से संवाद किया। श्री गुप्ता ने राज्य एवं केंद्र सरकार की योजना का प्रचार प्रसार कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम पर संचालन शक्तिकरण प्रभारी योगेश शुक्ला ने किया एवं आभार प्रदर्शन संयोजक योगेश मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद मोतीराम बघेल बूथों के अध्यक्ष क्रमशः रवि शर्मा, सोनू शुक्ला, सत्यवती महापात्र, नम्रता नाग, प्रभात चौहान, सुधा रानी, शंकर यादव, मीना विश्वकर्मा, राधा बघेल, सुखविंदर कौर ,शशि नाग, गुरमीत कौर, गीता प्रियतमा, राजकुमार सिंह, चंद्रभान सिंह, अभिषेक जेना, नितेश्वर बघेल, पवन नाग, मधु बघेल, पायल शर्मा रोहित तिलक, अरुण शर्मा, सतीश बोहरा व अन्य भाजपा कार्यकर्ता तथा सैकड़ो लाभार्थी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *