बड़ा लक्ष्य हासिल करने सभी को अथक परिश्रम करना होगा :- बृजमोहन अग्रवाल

0 भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल की मैराथन बैठकें कर रहें कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद

रायपुर। जब लक्ष्य बड़ा होता है तो प्रयास भी पूरी मेहनत और लगन से करने चाहिए। भाजपा परिवार के समर्पित सदस्य किसी भी लक्ष्य को भेदने की क्षमता रखते हैं। अबकी बार 400 पार के लिए सभी पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मैदान में उतरने और रायपुर का दिल्ली में डंका बजाने को तैयार हैं।
यह बात भाजपा के वरिष्ठ मंत्री और रायपुर लोकसभा से उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार का आरंग विधानसभा क्षेत्र की मंडल बैठक के दौरान कही।
भारतीय जनता पार्टी से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल लगातार मैराथन बैठकें कर रहे हैं बैठकों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की रणनीतिक तैयारियां जारी हैं बृजमोहन अग्रवाल अपने दशकों के राजनीतिक अनुभव का निचोड़ कार्यकर्ताओं को दे रहे हैं जिससे रायपुर लोकसभा में ऐतिहासिक विजय श्री हासिल हो और अटूट कीर्तिमान स्थापित हो ,
रायपुर लोकसभा के ग्रामीण और शहरी मंडलों में बृजमोहन लगातार पहुंच कर कार्यकर्ताओं से द्विपक्षीय संवाद स्थापित कर रहे हैं जिससे लक्ष्य हासिल करने में किसी भी प्रकार की कोई कसर ना कार्यकर्ताओं में भी प्रदेश के सबसे चर्चित जन नेता को प्रत्याशी के रूप में देखकर जबरजस्त उत्साह है बृजमोहन अग्रवाल की जमीनी पकड़ और जनता से आत्मीय संबंध उन्हें लोकसभा की दौड़ में अपने प्रतिद्वंदी से कहीं आगे खड़ा रखती है आज बृजमोहन अग्रवाल आज आरंग के दौरे पर थे जहां सर्वप्रथम आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने कार्यकर्ताओ सहित अपने वरिष्ठ नेता कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का आत्मीय स्वागत किया उसके पश्चात स्थानीय कार्यकर्ताओं ने मंच पर अपने प्रिय नेता बृजमोहन अग्रवाल का बारी बारी स्वागत किया ।

बैठक का आयोजन मंदिर हसौद, आरंग और सममोदा मंडल में किया गया था जहां श्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

श्री अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि, सभी कार्यकर्ता पूरी लगन और तैयारी के साथ जनता के बीच में जाएं और उन्हें भाजपा सरकार की योजनाओं के लाभ बताएं।
साथ ही गरीबों और किसानों को कांग्रेस सरकार के काले कारनामे भी बताएं। कांग्रेस ने किसानों को ठगने का काम किया है। गांवों में गौठान के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया इतना ही नहीं गोबर खरीदी में भी छत्तीसगढ़ियों की गाढ़ी कमाई खा गए। वहीं मोदी जी ने 3 महीनों में ही अपने वादों को पूरा करना शुरू कर दिया है। जिसका सभी को मिल रहा है। वो लोग जो पीढ़ियों से कट्टर कांग्रेसी थे। वो भी राम मंदिर बनने के बाद अब मोदी जी को वोट देने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा की नीति को प्रचारित और प्रसारित करने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की। साथ ही कहा कि, क्षेत्र में सतनामी समाज का अहम योगदान रहा है और भाजपा ने हमेशा से ही सतनामी समाज के हितों के लिए काम किया है। गिरोधपुरी में कुतुबमीनार से भी ऊंचा जैतखंब का निर्माण भाजपा शासनकाल में किया गया। भाजपा सरकार ने ही ऐसे इलाके जहां सतनामी समाज की बड़ी संख्या है वहां स्तनामी समाज भवन का निर्माण कराया। पार्टी कार्यकर्ताओं को समाज के लोगों से मिलकर उन्हें भाजपा के कार्यों को बताना है और समाज के लोगों से एकजुट होकर कमल के फूल को वोट देने और मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए कहें।

विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, अब मतदान में कुछ ही दिन बचे है। सभी कार्यकर्ता घरों से निकलकर पूरी ईमानदारी, मेहनत से काम करें और बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं।

बैठक में सांसद सुनील सोनी आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब, पूर्व विधायक संजय ढीढ़ी, ललित वर्मा,  फनेंद्र वर्मा, मंदिर हसौद मंडल अध्यक्ष  कृष्ण कुमार वर्मा, आरंग मंडल अध्यक्ष  देवनाथ साहू, सममोदा मंडल अध्यक्ष  नंद कुमार साहू,  कुलेश्वर वैश्य,  त्रियंबक सोनटके,  गजेन्द्र यादव देवराज जांगड़े, जिला पंचायत अध्यक्ष, सदस्य समेत मंडल पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय नेता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *