दुर्ग ग्रामीण से प्रत्याशी संजीत विश्वकर्मा के नेतृत्व में ‘आप’ की गारंटी सभा…

 

0 पंजाब के सरकारी अस्पतालों के स्वास्थ्य में आया सुधार- अनमोल गगन मान

0 छत्तीसगढ़ की जनता में ‘आप’ की गारंटी को लेकर उत्साह- मान

दुर्ग। पंजाब की टूरिज़्म मिनिस्टर अनमोल गगन मान छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। इन दिनों वो प्रदेश की अलग-अलग जिलों का दौरा कर रही हैं। इसी क्रम में आज यानी मंगलवार को उन्होंने दुर्ग में ‘आप’ उम्मीदवार संजीत विश्वकर्मा द्वारा आयोजित गारंटी सभा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सहभागिता की। गारंटी सभा कार्यक्रम को स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग मिला। उत्साहित पार्टी समर्थक और स्थानीय जनता ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी संजीत विश्वकर्मा के नेतृत्व में गारंटी सभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अनमोल गगन मान ने स्थानीय लोगों को संबोधित कर पार्टी के रीति-नीति से उन्हें अवगत कराया। उन्होंने प्रदेश की बदहाली के लिए बीजेपी-कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए दोनों दलों की जमकर आलोचना की। पार्टी दिल्ली और पंजाब में अपनी सभी गारंटियों को पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले जो किसान दस-दस घंटे जनरेटर चलाकर सिंचाई करते थे, अब उन्हीं किसानों को सिंचाई के लिए पार्टी अतिरिक्त बिजली दे रही है।

पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान ने कहा, पंजाब के खस्ताहाल सरकारी अस्पतालों का आधुनिकीकरण कर ‘आप’ सरकार ने सरकारी अस्पतालों की स्वास्थ्य में अप्रत्याशित सुधार कर उनका अपोलो और फोर्टिश मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल जैसा कायाकल्प कर दिया है। भगवंत मान सरकार ने गांव-गांव में मोहल्ला क्लिनिक खोलकर पंजाबवासियों को त्वरित स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर रही है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गारंटी को डोर टू डोर कैंपेन और गारंटी सभा के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

वहीं, मान ने बीजेपी-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, इन लोगों ने देश में विकास का कोई काम नहीं किया। इसलिए मुझ जैसे साधारण से किसान को भी राजनीति में आना पड़ा। इन लोगों ने केवल परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। ट्रेनिंग प्राप्त वालंटियर्स ग्राउंड लेवल पर पैम्फलेट के माध्यम से गारंटी कार्ड का संप्रेषण कर ही रहे हैं। ऑनलाइन माध्यम से भी अरविन्द केजरीवाल जी की गारंटी लोगों तक पहुंचाई जा रही है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ‘आप’ प्रत्याशियों के नेतृत्व में आज-कल पार्टी समर्थक और पदाधिकारी गारंटी सभा का आयोजन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *