भाजपा की परिवर्तन महासंकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग बिलासपुर पहुंचे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

0 छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही सीजीपीएससी घोटाले के दोषियों पर कठोर कार्यवाही होगी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह भाजपा की परिवर्तन महासंकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग बिलासपुर पहुंचे साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुए कार्यक्रम में शामिल हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह सरकार में हुए विकास कार्यों को बताया इसके साथ उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पैसे भेजने में कोई कमी नहीं छोड़ती है और यह बात छत्तीसगढ़ में उपमुख्यमंत्री ने स्वयं मंच से कहा भी है जिसके बाद कांग्रेस में बवाल मच गया। क्योंकि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार उन पैसों को छत्तीसगढ़ की जनता तक नहीं पहुंचने देती।


साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से भाजपा की सरकार बनाने और कांग्रेस के कुशासन को समाप्त करने की अपील करते हुए कहा कि इस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस की सरकार यदि फिर से छत्तीसगढ़ में बन गई तो छत्तीसगढ़ का भला नहीं होगा।
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में भाजपा के घोषणाओं की शुरुआत करते हुए दो महत्वपूर्ण घोषणाएं की, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के आवास के लिए होगा, कांग्रेस की सरकार के कारण जो भी प्रधानमंत्री आवास योजना के आवास से वंचित है उन सभी को आवास मिलेगा।

यह भी पढ़े :- रायगढ़ बैंक डकैती सुलझाने वाले पुलिस कर्मियों को मिलेगा सम्मान एवं विशेष प्रोत्साहन : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 

साथ ही उन्होंने सीजीपीएससी घोटाले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में सिर्फ कांग्रेसियों के बच्चों का भला हो सकता है उन्हें प्रदेशवासियों के बच्चों की चिंता नहीं है, फांग्रेस के भ्रष्टाचार के कारण चयनित अभ्यर्थियों का चयन रुका हुआ है और बाकी युवाओं के साथ अन्याय हुआ है, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही सीजीपीएससी घोटाले के दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।
साथ ही प्रधानमंत्री ने धान खरीदी को लेकर भूपेश सरकार को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के किसानों के धान का दाना-दाना केंद्र की भाजपा सरकार खरीदती है और केंद्र सरकार ने किसानों को धान की 1 लाख करोड़ रुपए से अधिक राशि दी है जबकि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर इसका श्रेय ले रही है और किसानों को धोखा दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *