जशपुर पहुंचे नड्डा, भारी बारिश में जुटी जबर्दस्त भीड़

रायपुर/ जशपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज जशपुर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण का शुभारंभ करने पहुंचे। श्री नड्डा बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची झारखंड से रवाना होकर जशपुर के पुलिस ग्राउंड स्थित हेलीपैड पर आये। भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ आत्मीय स्वागत किया। पर इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साहब नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जशपुर के बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। श्री नड्डा रंजीता स्टेडियम ग्राउंड में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। भारी बारिश के बावजूद सभास्थल पर भारी भीड़ जुटी हुई है। श्री नड्डा परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद पुलिस ग्राउंड जशपुर हेलीपैड से रवाना होकर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा के जशपुर आगमन के अवसर पर सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में समाज सेवा कर रहे रामकुमार टोप्पो ने आज भाजपा में शामिल होने से पहले शक्ति प्रदर्शन किया। 100 गाड़ियों का काफिला लेकर जशपुर पहुंच कर उन्होंने 1100 समर्थकों के साथ भाजपा प्रवेश किया। वे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात करेंगे ।
रामकुमार टोप्पो पूर्व सैनिक हैं और राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित हैं। इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, दिग्गज आदिवासी नेता विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 36 में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। ठगरा भूपेश सरकार का संरक्षण धर्मान्तरण को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *