बघेल के आगमन की तैयारी के संबंध में प्रभारी मंत्री साहू ने दिए दिशा निर्देश…

 

महासमुुंद/ रायपुर।  आगामी 20 अगस्त को प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल महासमुंद जिले के दौरे पर रहेंगे। इस अवसर पर स्थानीय हाई स्कूल मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें शासन की विभिन्न योजनाओं की हितग्राहियों को सामग्री एवं चेक वितरित किए जायेंगे। इसके अलावा करोड़ों रुपए के शिलान्यास एवं भूमिपूजन के विकास कार्याें का सौगात देंगे। आज शाम को जिले के प्रभारी मंत्री एवं गृह, लोक निर्माण, कृषि मंत्री श्ताम्रध्वज साहू ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान संसदीय सचिव व विधायक महासमुन्द विनोद चंद्राकर, कलेक्टर प्रभात मलिक, पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह एवं आला अधिकारी मौजूद थे।

मंत्री साहू ने आयोजन संबंधित तैयारी का घूम घूम कर जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने लोगों की सुरक्षा, बेरिकेटिंग, स्टॉल, वीआईपी, हितग्राही, आम नागरिक, प्रवेश और निर्गम द्वार , बैठक ब्यवस्था और मंच में अतिथियों के बैठक व्यवस्था की जानकारी ली और अधिकारियों को इस सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिए।
मंत्री साहू ने कार्यक्रम में लोगों के लिए पेयजल, शौचालय, पार्किंग और उचित बैठक व्यवस्था के लिए निर्देश दिए हैं। मौसम को देखते हुए वाटर प्रूफ पंडाल लगाने कहा गया । उन्होंने सभी आवश्यक तैयारियां 19 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिए है। कलेक्टर प्रभात मलिक मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी की सतत समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपते हुए निर्धारित समय से पूर्व सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

 

यह भी पढ़े :- कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति में घोटालेबाजों की भरमार – भाजपा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *