आतंक और अत्याचार के चार साल पूरे,उल्टी गिनती शुरू – साव

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कांग्रेस सरकार के चार साल के कार्यकाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि आतंक, अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के चार साल पूरे हो गए। अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कांग्रेस सरकार को जाना ही होगा। उन्होंने कहा कि कुशासन और हर वर्ग पर अत्याचार के 4 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं, इस अन्यायी, अत्याचारी सरकार का जाना तय है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि आखिरकार भूपेश बघेल सरकार के चार साल पूरे हो गए। ये चार साल बदहाली के, ये चार साल भ्रष्टाचार के, ये चार साल अपराधीकरण के, अन्याय अत्याचार के, आदिवासी समाज पर अत्याचार के, अनुसूचित जाति पर अत्याचार के, पिछड़े वर्ग पर अत्याचार के, किसानों पर अत्याचार के, युवाओं पर अत्याचार के, गरीबों पर अत्याचार के, माताओं बहनों पर अत्याचार के चार साल पूरे हुए हैं। भूपेश बघेल सरकार अत्याचारी सरकार है। जनता ने तय कर दिया है कि इस भ्रष्ट और क्रूर सरकार को उखाड़ फेंकना है।

छत्तीसगढ़ कुशासन दिवस ट्रेंड नंबर वन कांग्रेस का सफाया तय

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ कुशासन दिवस नंबर वन पर ट्रेंड करने का हवाला देते हुए कहा कि अब छत्तीसगढ़ में भय आतंक और भ्रष्टाचार के चार साल पूरे होने पर राज्य की जनता ने इस सरकार के बारे में अपना मूल्यांकन जाहिर कर दिया है कि वह इस सरकार से इस कदर परेशान है कि सरकार की चौथी वर्षगांठ पर कुशासन का अंत करने का खुला ऐलान कर रही है। चुनावी साल में जनता चुप्पी साध कर सरकार के आखिरी कार्यक्रम को परखती है लेकिन भूपेश बघेल सरकार तो चार साल में ही बेपरदा हो गई है। जनता ने अभी से बता दिया कि इस भ्रष्ट, निरंकुश, अत्याचारी, निकम्मी, वादा फरामोश झूठी सरकार का पतन करने वह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *