कांग्रेस का घमंड तोड़ने भानुप्रतापपुर तैयार: ब्रम्हानंद

कांकेर। भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने उपचुनाव समर का प्रचार अभियान कन्हारगांव से डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए किया। कन्हार गांव निवासियों ने ब्रह्मानंद को अपना बेटा बताया।एक वरिष्ठ महिला ने ब्रम्हा की पीठ थपथपाई और कहा कि विधायक बनो, खूब तरक्की करो। इसके बाद उन्होंने फरसकोट आमापारा, आसुलखोर, केवटी समेत कई गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

डेढ़ दर्जन कांग्रेसी भाजपा में शामिल

कुवां पानी निवासी सुरजा बाई ने ब्रह्मानंद नेताम के बारे में कहा कि ब्रह्मा मेरे बेटे जैसा है। पिछले कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि बहुत सारे भवन ब्रम्हा ने बनाये थे। इस बार भी ब्रम्हा ही जीतेगा। साथ ही भीखम यादव के नेतृत्व में करीब डेढ़ दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए जिनमें भद्रू राम पुजारी, राजेंद्र समर्थ, घन्नाथ भोयार आदि शामिल हैं। श्री नेताम ने सभी का फूल माला और साफा पहनाकर स्वागत किया।

आदिवासियों के चरित्र हनन पर उतारू है कांग्रेस

श्री नेताम ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने षड्यंत्र रचने की कोशिश की लेकिन इस आरोप की कीमत कांग्रेसियों को ही चुकाना पड़ रही है। गांव गांव से कांग्रेसियों को भगाया जा रहा है। माता बहनों में कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। कांग्रेसी भाजपा से जुड़ रहे हैं और भानुप्रतापपुर की जनता ऐसे झूठे लोगों को मजा चखाने के लिए तैयार है। उन्होंने आदिवासी विरोधी कांग्रेस का घमंड तोड़ने की अपील करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन का शंखनाद भानुप्रतापपुर से होगा।

चारामा में विशाल रोड शो

श्री नेताम ने सघन जनसंपर्क दौरा करते हुए करीब ढाई दर्जन गांवों का दौरा किया और भाजपा के लिए वोट मांगे। सायंकाल ग्राम हल्बा में साप्ताहिक हाट बाजार में वोट की अपील की। डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *