मोदी भाजपा ने दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा कर युवाओं को धोखा दिया – धनंजय सिंह

0 बृजमोहन अग्रवाल अजय चंद्राकर युवाओं को रोजगार दिलाने पीएम आवास घेरे

रायपुर। भाजपा के प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी भाजपा ने दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा कर देश के युवाओं के दम पर केंद्र की सत्ता हासिल की और जिन हाथों ने मोदी भाजपा को वोट दिया उन्ही युवा हाथों से रोजगार मोदी सरकार ने छीना है 8 साल में 16 करोड़ हाथों को रोजगार मिलना था 16 करोड़ रोजगार मिलना दूर की बात है मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते 23 करोड़ हाथों से उल्टा रोजगार छीना गया। मोदी सरकार देश के युवाओं को सरकारी नौकरी का लालसा देकर वैकेंसी निकालकर बेरोजगार युवाओं से 13 सौ करोड़ रुपए की राशि ठगी की और 22 करोड़ से अधिक आवेदनकर्ताओं में मात्र से 7लाख लोगों को ही रोजगार भी दे पाए हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार के दौरान 2018 में राज्य में बेरोजगारी दर 22% से अधिक था मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के द्वारा युवाओं के लिए शुरू की गई रोजगार मूलक कार्यों के चलते आज प्रदेश में बेरोजगारी दर 0.6% है। भाजपा नेताओं को वास्तविक में युवाओं के रोजगार की चिंता है तो उन्हें मोदी सरकार को याद दिलाना चाहिए कि यही भारतीय जनता युवा मोर्चा है जिन्होंने दो करोङ रोजगार प्रतिवर्ष देने के वादों को युवाओं तक पहुंचाया था। आज भारतीय जनता युवा मोर्चा फिर रोजगार के नाम से युवाओं को धोखा दे रही भारतीय जनता युवा मोर्चा असल में युवाओं के रोजगार की चिंता नहीं कर रही है बल्कि भाजपा कि झूठ की राजनीति का हिस्सा बनकर झूठ फरेब की राजनीति कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2014 में जिस प्रकार युवाओं ने मोदी भाजपा के बातों पर विश्वास कर केंद्र में भाजपा की सरकार बनाई मोदी 01 और 02 के कार्यकाल में युवा समझ गए कि मोदी के पास जुमले दार लच्छेदार भाषण के अलावा युवाओं के लिए कुछ भी नहीं है और 2024 में यही युवा 2014 की तरह बढ़ चढ़कर मतदान में हिस्सा लेंगे और वोट के माध्यम से मोदी भाजपा की सरकार को मिट्टीपलीत करेंगे और भाजपा के अहंकार को तोड़ेंगे और देश के साथ जो भाजपा ने वादाखिलाफी किया है उसका सबक सिखाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *