कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारियों की बैठक हुई कैट सी.जी. चैप्टर ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी का सम्मान किया…

रायपुर। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं मीड़िया प्रभारी संजय चौंबे ने बताया कि कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के तत्वाधान में 23 व 24 फरवरी को राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन एवं नेशनल गर्वनिंग कांऊसिल की मीटिंग नई दिल्ली में आयोजित की गई थी। देशभर से शामिल व्यापारियों के इस गरिमामयी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया, राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ चेम्बर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी को व्यापार शिरोमणि सम्मान से अलंकृत किया गया था।


इसी कड़ी में आज कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारियों की बैठक कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश कार्यालय में हुई। कैट राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष श्री अमर पारवानी को व्यापार शिरोमणि सम्मान से सम्मानित होने पर कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारियों ने श्री अमर पारवानी का सम्मान करते हुए बधाई व शुभकामनाएं दी।
कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेन्द्र दोशी ने बताया कि व्यापारी समस्याओं के समाधान के लिए देश भर के व्यापारियों के बीच एक बड़ा राष्ट्रीय आंदोलन चलाया जाएगा। सरकारें और राजनीतिक दल उसकी बात सुनते हैं जिनके पास वोट की ताकत होती है। जब तक हम देशभर के व्यापारियों की ताकत का प्रदर्शन नहीं करेंगे तब तक कोई भी सरकार अथवा राजनीतिक दल व्यापारी समस्याओं पर गंभीर नहीं होंगे । इस दृष्टि से देश भर के व्यापारियों को एकजुट कर एक बड़ा वोट बैंक बनाया जाने का विशिष्ट आंदोलन देश भर में चलाया जाएगा और स्पष्ट तौर पर बताया जाएगा की यदि व्यापारी समस्याओं पर ध्यान नहीं दी गया तो व्यापारी भी चुनाव में उस दल का ध्यान नहीं रखेंगे। कैट शीघ्र ही इस विषय पर एक व्यापारी चार्टर जारी करेगा। साथ ही संगठन को मजबूत करने हेतु सभी पदाधिकारियों को कार्य का आबटन किया गया।
बैठक में कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित रहे : – अमर पारवानी, अमर गिदवानी, जितेन्द्र दोशी, विक्रम सिंहदेव, सुरेन्द्र सिंह, भरत जैन, विजय शर्मा, बलराम आहूजा, रामकुमार शुक्ला, सूरज उपाध्याय, नरेश कुमार पाटनी, महेश खिलोसिया, प्रदीप अग्रवाल जयराम कुकरेजा, नाथूराम धनवानी, विजय जैन, चन्द्रकांत लुंकड, सतीश श्रीवास्तव एवं जयंत सराफ आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *