विधायक ईश्वर साहू के परिजन साजा में आतंक का पर्याय बन गये है – कांग्रेस

0 सत्ता के मद में भाजपाई बेलगाम हो गये है

0 विधायक ईश्वर साहू के पुत्र के खिलाफ कार्यवाही हो

रायपुर। साजा विधायक ईश्वर साहू के पुत्र कृष्णा साहू के द्वारा एक व्यक्ति मनीष मंडावी के ऊपर जानलेवा हमले की कांग्रेस ने कड़ी निंदा किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि विधायक पिता का रौब दिखाते हुये न सिर्फ गाली गलौच कर धमकाया अपने साथियों के साथ उसके ऊपर प्राण घातक हमला भी किया। युवक को गंभीर अवस्था में साजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। युवक के परिवार के लोग थाने में रिपोर्ट दर्ज करने गये थे लेकिन विधायक के दबाव में पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही है। साजा विधायक के परिजनों का आतंक बिरनपुर और चेचानमेटा में फैला हुआ है। विधायक ईश्वर साहू के परिजन साजा में आतंक का पर्याय बन गये है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सत्ता के मद में भाजपाई बेलगाम हो गये है। आम आदमी को तो भाजपाई हुक्मरान कीड़ा-मकोड़ा समझने लगे है। जब चाहे, जिसे चाहे उसके ऊपर भाजपाई हमला करते है और पुलिस उनकी संरक्षक बनी हुई है। सत्तारूढ़ दल के लोगों के संरक्षण के कारण प्रदेश में अपराध और अपराधी बेलगाम हो चुके है। भाजपाईयों के शह के कारण ही प्रदेश में अपराध भी लगातार बढ़ते जा रहा है। जब अपराध करने वालों को सरकार का संरक्षण मिल रहा है तो अपराधी कैसे पकड़े जायेंगे?

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बलौदाबाजार की घटना में भाजपाई संलिप्त थे। लोहारीडीह की दुर्दांत घटना में भी भाजपा के ही लोगों का हाथ था। प्रदेश में भाजपाई आतंक बढ़ गया, मंदिर हसौद में हुई मॉब लीचिंग की घटना, कटोरा तालाब में व्यापारी के साथ मारपीट, कलेक्टर, तहसीलदार, पुलिस के अधिकारियों को भी भाजपा के नेता धमकाते-चमकाते रहे है। इन उपद्रवियों को भाजपा संगठन और सत्ता का पूरा संरक्षण मिलता है। प्रदेश में जहां भी, जब भी कोई गंभीर अपराध घटित होता है तो उसके पीछे सत्तारूढ़ भाजपा के ही लोगों का हाथ सामने आता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *