रजिस्ट्रार फर्म एंड सोसाइटी में लगाई गई आपतियां पूरी तरह निराधार – विक्रम सिंहदेव

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव फिलहाल स्थगित कर दिया गया है कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा रजिस्ट्रार फर्म एंड सोसाइटी में लगाई गई आपत्तियों को पूरी तरह निराधार बताते हुए कहा कि इनकी नियत आगामी चेंबर चुनाव को लेकर साफ झलक रही है। उन्होंने कहा कि ये लोग खुलकर अमर पारवानी और उनकी टीम का सामना करने में असमर्थ हैं और संविधान संशोधन का बहाना बनाकर अनर्गल बातें कर रहे हैं।

सिंहदेव ने स्पष्ट किया कि चेंबर के संविधान संशोधन की प्रक्रिया विधिवत और पूरी पारदर्शिता से की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि आपत्ति लगाने वाले लोग चेंबर को अपनी मातृ संस्था मानते हुए भी इसे दूषित करने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम सभा में संविधान संशोधन पारित होने के बाद भी इन लोगों द्वारा भ्रम और झूठ फैलाया जा रहा है, जो उनके वरिष्ठ होने के बावजूद शोभा नहीं देता।

श्री सिंहदेव ने न्यायालय पर पूर्ण विश्वास जताते हुए कहा कि माननीय न्यायालय द्वारा जो भी अंतिम निर्णय आएगा, उसे सर्वमान्य माना जाएगा। उन्होंने कहा कि वे चुनाव में अपने दमखम के साथ इन लोगों के विरुद्ध लड़ाई करेंगे। इस मामले में चेंबर का ध्यान केंद्रित करते हुए विक्रम सिंहदेव ने सभी सदस्यों से सहयोग की अपील की है ताकि चेंबर के विकास और उत्थान में कोई बाधा न आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *