कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में हुई भाजपा की प्रदेश पदाधिकारी बैठक…

0 पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह समेत पार्टी के दिग्गज नेता हुए शामिल

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश पदाधिकारी बैठक संपन्न हुई।
इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बताया कि बैठक में अगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र अनेकों महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।
साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड के होने वाले प्रसारण को लेकर उन्होंने कहा कि मन की बात’ देश में प्रसारित किया जाने वाला एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जिसके माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को संबोधित करते हैं। इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया। यह कार्यक्रम 52 भाषाओं एवं बोलियों जिनमें 11 विदेशी भाषाएं में प्रसारित होता हैं।
इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मन की बात ने मनन और चिंतन के दृष्टिकोण को विकसित किया है जैसा कि हम मन की बात की 100 वीं कड़ी के पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह इस बात की गवाही देता है कि मन की बात प्रधानमंत्री के माध्यम से एक आवाज, एक भावना और एक आह्नान, एक क्रांति पैदा करने और हमारी सोच में बदलाव लाने में सक्षम हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *