मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की महिलाओं से झूठा वादा कर उनका अपमान किया – डॉ रमन सिंह

0 शराबबंदी पर भूपेश बघेल के बयान अपर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने साधा निशाना

रायपुर। शराबबंदी का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस ने अब तक शराबबंदी नहीं की है इसपर एक बार फिर भूपेश सरकार घिर गई है। आज भूपेश बघेल ने अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शराबबंदी पर बयान दिया कि “वो ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे लोगों की जान जाए” इस मुद्दे पर आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने बयान जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शराबबंदी पर कह रहे हैं कि वह कोई ऐसी घोषणा नहीं कर सकते जिससे लोगों की जान जाए, क्या यह वादा कांग्रेस के घोषणापत्र में नहीं था?
जब भूपेश बघेल यह जानते थे कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी संभव नहीं है तब उन्होंने प्रदेश की महिलाओं से झूठा वादा करके उनका अपमान किस उद्देश्य के साथ किया? जब कांग्रेस की टीम ने घोषणा पत्र बनाया तब उसके प्रमुख 36 बिंदु में शराबबंदी का वादा रखा था, अब या तो उस समय कांग्रेस ने झूठ बोला था या फिर आज भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं।
भूपेश बघेल ने आज सिद्ध कर दिया है कि कांग्रेस की मानसिकता और उनकी विचारधारा कभी भी अपने वादों को पूरा करने की नहीं रहती है। शराबबंदी पर मुख्यमंत्री का पूरी तरह मुकर जाना यह प्रमाणित कर रहा है कि अब छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस की सरकार पर बिल्कुल भरोसा नहीं करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *