साव ने मांगा राहुल से पिछला हिसाब…

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर राहुल गांधी से पिछला हिसाब मांगा है। पत्र वार्ता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी पिछले चुनाव के समय आये थे। छत्तीसगढ़ की जनता से वादे किये थे।अब फिर रायपुर आये हैं, जनता उनसे जानना चाहती है कि उन वादों का हिसाब लेकर आये हैं कि नहीं?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व राजधानी में चल रहा है जनता जवाब चाहती है कि वादे पूरे क्यों नहीं किये।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली घटनाएं हो रही हैं। हमने विधायक भीमा मंडावी को खोया, 4 प्रमुख पदाधिकारी को खोया। यहां टारगेट किलिंग हो रही है, इसका दोषी कौन हैं? कांग्रेस इस पर जवाब दे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 11 लाख गरीब परिवार प्रधानमंत्री आवास से वंछित क्यों हैं, कांग्रेस नेतृत्व इसका जवाब दे। यह प्रधानमंत्री आवास योजना है, इसलिए भूपेश बघेल ने राज्यांश नहीं दिया। राज्यांश न देने के कारण टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग छोड़ा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की जल जीवन मिशन योजना में छत्तीसगढ़ अंतिम पायदान पर हैं। नल से जल मिलने में देरी क्यों हुई? कब जल मिलेगा?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपये महीना भत्ता देंगे। सरकार ने सवा चार साल बाद अभी जाकर घोषणा की है। इतने साल का पैसा कब मिलेगा? कांग्रेस नेतृत्व इसका जवाब जनता को दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *