चेंबर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिया धन्यवाद…

0 प्रदेश के बाजारों को स्मार्ट बाजार बनाने के लिए मांगे सुझाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेंबर के 63वें वार्षिक सम्मेलन में माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा व्यापार एवं उद्योग जगत के लिए की गई घोषणाओं के लिए चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने धन्यवाद ज्ञापित किया है।

श्री परवानी ने कहा कि ये पहली बार है कि एक मंच पर माननीय मुख्यमंत्री ने एक साथ इतनी सौगातें दी हैं इसके लिए छत्तीसगढ़ का पूरा व्यापारी समाज मुख्यमंत्री जी का आभारी है। चेंबर की मांग के अनुसार मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश के बाजारों को स्मार्ट बाजार के रूप में विकसित करने की घोषणा की है। इस परिपेक्ष्य में चेंबर में पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण मीटिंग आज दिनांक 12 जनवरी 2023 को चेम्बर भवन में आयोजित हुई जिसमें तय किया गया कि पूरे प्रदेश के बाजारों का चेंबर प्रदेश उपाध्यक्ष, मंत्री एवं स्थानीय इकाईयों द्वारा सर्वे कर यातायात व्यवस्था, आवश्यक स्थानों पर ट्रैफिक सिग्नल, पार्किंग व्यवस्था, आवश्यक पुलिस सुरक्षा एवं सीसीटीवी कैमरे, पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था, सफाई व्यवस्था एवं बाजारों में शौचालय की व्यवस्था एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं के लिए एक प्रपत्र तैयार कर जिला कलेक्टर एवं चेंबर मुख्यालय को देगी। इस प्रपत्र के अनुसार शासन एवं चेंबर के समन्वय में बाजारों को स्मार्ट बाजार बनाने का काम किया जाएगा।

बैठक में प्रमुख रूप से चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी,महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, सलाहकार-अमर गिदवानी, परमानंद जैन, सुरिन्दर सिंह, राकेश ओचवानी, कार्यकारी अध्यक्ष-राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल, चेम्बर उपाध्यक्ष- टी.श्रीनिवास रेड्डी, महेश दरयानी, संगठन मंत्री- महेन्द्र कुमार बागरोड़िया, मंत्री-जितेन्द्र गोलछा, दिलीप इसरानी, अमर धिंगानी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *