पक्षपाती कांग्रेस को सिर्फ पक्षपात नजर आता है…

0 मोदी जी ने छत्तीसगढ़ को लाखों करोड़ रुपए दिए लेकिन कांग्रेस ने जनता तक पहुंचने नहीं दिया इस पक्षपात पर क्या बोलेगी कांग्रेस- भाजपा

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने खाद्यमंत्री अमरजीत भगत के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर भारत सहित पूरी दुनिया में मोटा अनाज वर्ष मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार हर मामले में आत्मस्तुति और पक्षपात के आरोपों के अतिरिक्त कुछ और करना जानती ही नहीं है। खाद्य मंत्री और कांग्रेसी बताएं कि मोदी जी के भेजे गए पैसे जनता तक क्यों नहीं पहुंच रहे इस पक्षपात पर कांग्रेस का क्या कहना है?

श्री गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के खाद्यमंत्री पर डिबेट करना चाहते हैं तो मैदान में आ जाएं और छत्तीसगढ़ की जनता को यह भी बतायें कि केंद्र सरकार द्वारा दिया गया गरीबों का 5 हजार करोड़ का अतिरिक्त चावल कहां गया? खाद्यमंत्री विधानसभा में तो जवाब दे नहीं पाए और अब केंद्र सरकार पर छत्तीसगढ़ के साथ पक्षपात करने का बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की झांकी इस बार राजपथ पर नहीं होगी तो इसके लिए राज्य सरकार की कमियां जिम्मेदार हैं।

श्री गुप्ता ने कहा पक्षपाती कांग्रेस को सिर्फ पक्षपात नजर आता है। पक्षपात कांग्रेस की सरकार कर रही है। गरीब का अन्न खा रही है। अली बाबा सत्तर चोर वाले गिरोह ने आदिवासी समाज, अनुसूचित जाति समाज, ओबीसी समाज और सामान्य वर्ग के वंचितों के साथ पक्षपात किया है। पहले इसका जवाब दें।

श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार को पांच गुना ज्यादा आर्थिक सहायता दी है, छत्तीसगढ़ के किसानों की धान का पूरा चावल खरीद रही है। लेकिन केंद्र की सहायता जनता तक नही पहुंच रही ,केंद्र ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए 16 लाख आवास दिए लेकिन जनता को कुछ नही मिला क्या यह पक्षपात नही है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *