भूपेश सरकार का भेंट मुलाकात दिखावाबन कर रह गया – कौशिक

0 जनता के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही प्रदेश सरकार

रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम पूरी तरह दिखावा है। भेंट मुलाकात में केवल स्क्रिप्ट में लिखी बातों को पूछने का अधिकार है। अगर कोई आम नागरिक प्रदेश की कांग्रेस सरकार से कोई सवाल पूछता है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तिलमिला जाते हैं और पूछने वाले व्यक्ति को राजनीतिक बात पूछने या फिर उस व्यक्ति को भाजपा का कार्यकर्ता होने के आरोप लगाकर सवालों का जवाब देने से बचते हैं। उन्होंने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम करके प्रदेश की कांग्रेस सरकार वाहवाही तो लूट ही रही है लेकिन प्रदेश की जनता द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पा रही है। जिस जिले में मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम होता है, उस जिले में भेंट-मुलाकात होने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस अंदर कर देती है और तब तक बाहर नहीं निकलने देती, जब तक मुख्यमंत्र वहां से निकल नहीं जाते।

श्री कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह डर इसलिये है कि भाजपा कार्यकर्ता उनकी ठप गौठान योजना के बारे में न पूछ लें, गोबर बिक्री के बारे में न पूछ लें, शराबबंदी के बारे में न पूछ लें।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री अगर इतने भयभीत हैं एवं इतने सुरक्षा घेरे में भेंट मुलकात करेंगे तो कांग्रेस को 2023 में कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास अब कोई काम बचा नहीं है। यह भेंट मुलाकात केवल दिखावे के लिये कर रहे हैं। प्रशासन विकास की समीक्षा नहीं कर रहा हैं। यह केवल गोबर खरीदी का निरीक्षण करने में लगे हुए हैं जो कि पूरी तरह से ठप है।

श्री कौशिक ने कहा कि यह सब करके कांग्रेस को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। जनता समझ चुकी और जनता के साथ वादाखिलाफी करने का परिणाम जनता 2023 में देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *