सुरक्षा बलों मिला नक्सलियों के सामानों का जखीरा

0 सूचना पर निकले थे जवान, डंप सामग्री बरामद 

जगदलपुर। सुरक्षा बलों को बस्तर संभाग के सुकमा जिले के दंतेशपुरम इलाके में नक्सलियों के सामानों का जखीरा मिला है। हालांकि जवानों को देख नक्सली भाग खड़े हुए।
सुकमा जिले के भेजी थाना़ क्षेत्र के दंतेशपुरम गांव में कोंटा एरिया कमेटी के नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद डीआरजी व बस्तर फाईटर के जवान आपरेशन के लिए निकले थे। जवानों को देख नक्सली भाग गए और मौके से टीवी, भरमार बंदूक समेत नक्सलियों द्वारा डंप की गई सामग्री बरामद हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भेजी थानाक्षेत्र के दंतेशपुरम इलाके में लगातार नक्सलियों के होने की सूचनाएं मिल रही थी। जिसके बाद बीती रात डीआरजी व बस्तर फाईटर के जवानों को दंतेशपुरम, भंडारपदर व नागाराम इलाके में आपरेशन हेतु रवाना किया गया। सुबह लगभग 8 बजे दंतेशपुरम के जंगलों में जवानों की हलचल देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। उसके बाद जब जवानों ने आसपास इलाके की सर्चिग की तो मौके से नक्सल सामग्री बरामद हुई। उसके बाद जवान वापस सकुशल कैंप लौट आए।

ये सामग्रियां हुईं बरामद

घटना स्थल से सर्चिग के दौरान एक भरमार बंदूक, टीवी, टिफन बम, प्रेशर आईईडी, सिरिंज, ढफली, ढोलक, बम फटाका, मोबाइल चार्जर, बैटरी पिन, नक्सली बैनर, नक्सली साहित्य व दवाईयां बरामद हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *