राष्ट्रवाद की विचारधारा वाली भाजपा के प्रति लोगों में अथाह प्यार : केदार कश्यप

0  सदस्यता अभियान में जुटे वनमंत्री केदार कश्यप 
0  ग्रामीणों व कॉलेजियंस को मंत्री ने दिलाई सदस्यता

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर आम लोगों में भी काफी उत्साह है। वहीं आज बस्तर संभाग के वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ सरकार में वनमंत्री केदार कश्यप क्षेत्र के प्रवास के दौरान ग्राम बड़े आमाबाल, ग्राम देवड़ा और मर्दापाल पहुंचे। जहां उन्होंने स्वयं स्थानीय युवाओं, कॉलेज विद्यार्थियों, क्षेत्रवासियों से भेंटकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्रदान की ।
सदस्यता अभियान को लेकर वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक और राष्ट्रवादी राजनैतिक संगठन है। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा को आम जनता का अथाह प्यार और समर्थन मिल रहा है। लोग स्वस्फूर्त होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। ग्रामीणों, महिलाओं और कॉलेज स्टूडेंट्स को प्रधानमंत्री मोदीजी के कार्य, उनकी कार्यशैली और देश को तरक्की की ओर ले जाने के लिए उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों तथा मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली सरकार के सुशासन के कायल हो गए हैं। मंत्री श्री कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में चलाया जा रहा यह अभियान पूरे देश में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने वाला है। सभी कार्यकर्ता अपने लक्ष्य के अनुसार लोगों को सदस्य बनाने में जुटे हुए हैं।

हर गांव होगा भाजपामय

वनमंत्री केदार कश्यप ने बस्तर संभाग में सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि बस्तर जैसे दूरस्थ अंचल में कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त किया है। शुरुआत में नेटवर्क की समस्या के कारण कठिनाइयों से जूझना पड़ा लेकिन ऑफलाइन माध्यम से सदस्यता अभियान में तेजी आई है। बस्तर का हर एक गांव भाजपामय होगा यही हमारा लक्ष्य है।

भूमिपूजन, साइकिल वितरण

नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के मर्दापाल में स्वामी आत्मानंद स्कूल की छात्राओं को सरस्वती साइकिल योजना के तहत साइकिल वितरण किया गया। मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भाजपा की सरकार द्वारा लाई गई इस योजना ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाया है। वनमंत्री केदार ने कहा कि स्कूल दूर होने के कारण आगे की पढ़ाई के लिए ग्रामीण और वनांचल क्षेत्र की बेटियों को पढ़ाई में मुश्किल आती थी। सरस्वती सायकल योजना के माध्यम से इस समस्या का हल हुआ है। जिसके परिणाम स्वरूप पढ़ाई करने वाले बेटियों के संख्या में काफी वृद्धि हुई है। मंत्री श्री कश्यप ने छात्राओं को खूब पढ़ाई कर बस्तर का नाम रौशन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

देवगुड़ी का भूमिपूजन

मर्दापाल क्षेत्र में प्रवास के दौरान क्षेत्रवासियों को वनमंत्री केदार कश्यप ने लाखों की सौगात दी है। विभिन्न ग्राम पंचायतों में देवगुड़ी निर्माण के लिए भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *