विधायक राजेश मूणत ने केवल 5 दिनों में किया 10 वार्डों में 5 करोड़ रूपय के विकास कार्यों का भूमिपूजन

0 रायपुर पश्चिम में लगातार स्वीकृत हो रहे हैं विकासकार्य

0 मूणत ने पूर्व में भी किए हैं करोड़ो के निर्माण कार्य स्वीकृत

0 मूणत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा नेताओं की खटपट और पैसा कमाने की झटपट ने सत्ता से भ्रष्टाचारी कांग्रेस को बेदखल किया

0 कांग्रेस केवल कहती रही भाजपा ने खटखट और सांय सांय काम करके दिखाया

रायपुर। पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक राजेश मूणत की अगुवाई में रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में प्रतिदिन निर्माण कार्यों को मंजूरी मिल रही हैं।मूणत ने माधवराव सप्रे वार्ड में 90 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। मूणत ने बताया कि वह जनभावना के अनुरूप, मांग के आधार पर आवश्यक निर्माण कार्यों के लिए राशि स्वीकृत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह लोकसभा चुनाव के बाद से ही प्रतिदिन अलग-अलग वार्डों में विकास कार्य स्वीकृत कर रहे हैं। वहीं बीते 5 दिनों में ही उन्होंने 10 वार्डो में 5 करोड़ रुपए का भूमिपूजन किया है। उन्होंने बताया कि रायपुर पश्चिम के विभिन्न वार्डों में सुविधाओ के विस्तार हेतु वह नागरिकों से चर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा उनके कार्यालय ने आने वाले आवेदनों को भी देख रहे हैं। इसी आधार पर वह अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए जनता की सेवा में जुटे हुए हैं।

मूणत ने पूर्व वर्ती कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब छत्तीसगढ़ में विकास कार्य रुके हुए थे। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों में खटखटा शब्द का इस्तेमाल करते थे, लेकिन नेताओं की आपसी की खटपट ने भ्रष्टाचार करके झटपट पैसा कमाने की काली नियत ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल एक दिया। कांग्रेस कहती कुछ है और करती कुछ और है। कांग्रेस केवल कहती रही,लेकिन भाजपा की सरकार ने वाकई में खटाखट और सांय सांय कार्य करके दिखाया हैं।

रायपुर पश्चिम के विधायक होने के नाते में पूरे 5 साल तक जन भावना के अनुरूप कार्य करते रहूंगा। मैं जनता को इस बात के लिए आश्वत करना चाहता हूं कि जब तक छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तब तक किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की हर गारंटी को पूरा करेंगे।

 मंजूर किए गए निर्माण कार्य इस प्रकार हैं

जन जागृति चौक में रंगमंच निर्माण 5 लाख

आदर्श आंगनवाड़ी भवन निर्माण 10 लाख

महादेव घाट में पिक टॉयलेट निर्माण 20 लाख

वार्ड में चॉइस सेंटर भवन निर्माण 15 लाख

राम चबूतरा के पास सामुदायिक भवन निर्माण 5 लाख

विधायक निधि से स्वीकृत कार्य

रायपुर में छत सहित रंगमंच निर्माण 10 लाख

डिपरापारा में सामुदायिक भवन निर्माण 5 लाख

छत्तीसगढ़ हरदिया साहू समाज रायपुरा में सामुदायिक भवन निर्माण 5 लाख

मुख्यमंत्री अधोरसंरचना संधारण एवं उन्नयन प्राधिकरण से स्वीकृत विकास कार्य

सत्यम विहार कॉलोनी गली नंबर 06 में रोड निर्माण 7 लाख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *