भाजपा सरकार से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही इसीलिये सीबीआई का राग अलाप रहे – कांग्रेस

0 गृहमंत्री को अपनी ही पुलिस पर भरोसा नहीं

रायपुर। महादेव एप्प मामले की जांच सीबीआई से करवाने की गृहमंत्री के घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यह भाजपा का नया राजनैतिक प्रोपोगंडा है। गृहमंत्री द्वारा महादेव एप्प मामले की सीबीआई जांच की बात करना यह भी बताता है कि गृह मंत्री को राज्य की पुलिस पर भरोसा नहीं है। जिस विभाग के वे मुखिया है उनको उसी विभाग पर भरोसा नहीं है। जिस प्रकार से राज्य में अपराध बढ़े है तथा प्रदेश की कानून व्यवस्था बदतर हुई है 8 माह में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है उससे गृहमंत्री को भी समझ आने लगा है कि उनकी पुलिस नाकाबिल है इसीलिये वे सीबीआई जांच की बात करते है। गृहमंत्री सीबीआई जांच की बात करके अपनी सरकार की अक्षमता को छुपा नहीं कसते। अपराध रोकना पुलिस का मूल काम है। राज्य सरकार की पुलिस इसमें फेल साबित हुई है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पहले ईडी ने जांच किया, ईओडब्ल्यू ने जांच किया। अब गृहमंत्री सीबीआई जांच की बयानबाजी यह बताती है कि भाजपा सरकार इस मामले में सिर्फ अवसरवादी राजनीति कर रही है। ईडी ने चार साल जांच किया, 8 माह से ईओडब्ल्यू जांच कर रही, अब सीबीआई जांच की बात कर रहे। भाजपा सरकार में बैठे हुये लोग महादेव एप्प के हित चिंतक है और इसमें उनकी सहभागिता है इसीलिये जांच की बात कर भ्रम फैलाकर बलौदाबाजार की घटना की सीबीआई जांच की मांग सतनामी समाज कर रहा है। मुख्यमंत्री इस मामले की सीबीआई जांच की घोषणा करे।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि महादेव एप्प को भाजपा का संरक्षण है। विधानसभा चुनाव के पहले महादेव एप्प के नाम पर कांग्रेस सरकार पर अनर्गल और झूठे आरोप लगाने वाली भाजपा सरकार में आने के बाद महादेव एप्प की संरक्षक बनी हुई है। मोदी और साय सरकार दोनो ही महादेव एप्प पर कोई कार्यवाही नहीं करना चाहती। महादेव एप्प का सरगना दुबई में बैठा है, केंद्र सरकार उसे पकड़ कर क्यों नहीं लाती? महादेव एप्प पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाया जा रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *