गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में चेंबर का नाम हुआ शामिल…

0 मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने कर कमलों से चेंबर अध्यक्ष अमर पारवानी एवं उनकी टीम को स्मृतिचिन्ह एवं मेडल भेंट कर चेंबर को सम्मानित किया.

0 चेंबर अध्यक्ष ने इस उपलब्धि और सम्मान को प्रदेश के 12 लाख व्यापारियों को किया समर्पित.

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी,विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि कल, चेंबर के वर्तमान कार्यकाल में चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी जी के नेतृत्व में 11200 से अधिक चेम्बर सदस्य बनने पर चेंबर का नाम गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया। इस उपलब्धि पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने चेंबर अध्यक्ष अमर पारवानी एवं उनकी टीम को स्मृतिचिन्ह एवं मेडल भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर रायपुर उत्तर विधानसभा विधायक पुरंदर मिश्रा भी उपस्थित रहे।

चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने बताया कि आज का दिन बड़े हर्ष का दिन है यह हम सब का सौभाग्य है कि हम आज इस दिन के साक्षी बने हैं। गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में चेंबर का नाम शामिल होना प्रदेश के व्यापारियों के लिए बड़े गर्व की बात है। इस इस उपलब्धि और सम्मान को चेंबर टीम प्रदेश के 12 लाख व्यापारियों को समर्पित करता है।

श्री पारवानी ने आगे बताया कि राष्ट्रीय एवं वैश्विक स्तर पर किसी भी व्यापारिक संगठन द्वारा इस प्रकार का कृतिमान स्थापित करना अत्यंत ही कठिन है परंतु छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज रायपुर ने यह मुकाम अपने नाम किया है। चेंबर के 64 वर्ष के इतिहास में यह पहली बार है कि इस कार्यकाल में 11200 से अधिक चेम्बर सदस्य जुड़े हैं जो यह प्रदर्शित करता है कि चेंबर पर और चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी जी पर व्यापारियों का विश्वास कितना गहरा है। इस उपलब्धि के लिए छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कामर्स का नाम गोल्डन बुक ऑफ़ वल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। पारवानी भावुक होते हुए कहा कि यह उपलब्धि चेम्बर के सभी व्यापारी भाइयों की उपलब्धि है। आज के इस उपलब्धि पर मैं समस्त चेम्बर पदाधिकारीगण के साथ उन समस्त व्यापारियों को भी बधाई देना चाहता हूं जो आज चेंबर से जुड़कर चेंबर को नई ऊंचाइयों तक ले जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस उपलब्धि के लिए चेंबर अध्यक्ष अमर परवानी, समस्त चेंबर पदाधिकारीगण एवं सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि यह उपलब्धि राष्ट्रीय एवं वैश्विक स्तर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश को नई पहचान दिलाई है जो विकसित छत्तीसगढ़ के प्रतिरूप को दर्शाता है। छत्तीसगढ़ के व्यापार जगत में चेंबर की महती भूमिका को रेखांकित करते हुए शासन और व्यापारियों के बीच चेंबर एक महत्वपूर्ण कड़ी है और छत्तीसगढ़ चेंबर का नाम गोल्डन बुक ऑफ़ वल्ड रेकार्ड में आना हम सबके लिए गौरव की बात है। इस उपलब्धि हेतु आप सभी ढेर सारी बधाई के पात्र हैं।

इस अवसर पर चेंबर सलाहकार सुरिंदर सिंह, जितेंद्र दोशी, परमानंद जैन, प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल, कार्यकारी महामंत्री कपिल दोशी, चेंबर आईटी सेल प्रभारी कैलाश खेमानी, उपाध्यक्ष महेश दरियानी, कन्हैयालाल गुप्ता, हीरा माखीजा, मनोज कुमार जैन, नरेन्द्र हरचंदानी, भरत जैन, मंत्री, निलेश मुंदडा, शंकर बजाज, जितेंद्र गोलछा जैन, प्रशांत गुप्ता, राजेंद्र खटवानी, जनक वाधवानी, विजय पटेल, अजय अग्रवाल, युवा चेंबर महामंत्री कांति पटेल, उपाध्यक्ष हिमांशु वर्मा, जयेश पटेल, गोल्डी लुनिया, जयराज गुरनानी, कार्यकारी अध्यक्ष कैट वासु मखीजा, युवा कैट अध्यक्ष अवनित सिंह, श्रीमती सोनम शर्मा एवं राजेश शर्मा छत्तीसगढ़ हेड/अधिकृत संवाददाता गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड सहित व्यापारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *