कांग्रेसी ठेकेदार जय कुमार नायर द्वारा बीजापुर जिले में कराए गए सड़क निर्माण की हो जांच- श्रीनिवास रेड्डी

0 हिरोली -कांवड़गांव सड़क का दो माह में ही खराब हो जाना दुखद : रेड्डी 
0  नियद नेल्लानार योजना में किया जा रहा है भ्रष्टाचार  
जगदलपुर। बस्तर संभाग के बीजापुर जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद प्रतिनिधि श्रीनिवास रेड्डी ने सरकार से मांग की है कि बीजापुर के ठेकेदार और कांग्रेसी नेता जयकुमार नायर की शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा बीजापुर जिले में अब तक निर्माण कराई गई सभी सड़कों की जांच कराई जाए।
भाजपा नेता श्रीनिवास रेड्डी ने एक बयान में कहा है कि ठेकेदार और कांग्रेस नेता जय कुमार नायर की शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन कंपनी ने बीजापुर ज़िले में सड़कों के निर्माण के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार किया है।
श्रीनिवास रेड्डी ने विज्ञप्ति में कहा कि जय कुमार नायर की शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के माध्यम से बीजापुर जिले के तेलंगाना राज्य से सटे ग्राम पामेड़ क्षेत्र, कूटरू के बेदरे क्षेत्र और गंगालूर के हिरोली से कांवड़गांव जैसे क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण पर सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। ठेकेदार जय कुमार नायर द्वारा कराए गए हर सड़क निर्माण के बाद हमेशा विवादों में रहा है। प्रदेश की विष्णु देव साय की सरकार सड़क निर्माण के लिए कड़ी सुरक्षा देती है और सुरक्षा बल के जवान दिन रात सुरक्षा में लगे रहते हैं इसके बाद भी यदि ठेकेदार कांग्रेस नेता जय कुमार नायर की शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन द्वारा निर्माण किए गए सड़कें विवादों में आ जाएं तो उन सड़कों की जांच आवश्य ही होनी चाहिए।
भाजपा नेता श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की विष्णु देव साय सरकार अंदुरुनी क्षेत्रों के विकास हेतु विशेष केंद्रीय सहायता से नियाद नेल्लानार योजना के तहत सड़क, पुल, पुलियों का निर्माण कर गांवों को मुख्यधारा से जोड़ने का हर संभव प्रयास कर रही है। ताकि अंदरूनी क्षेत्र के आदिवासी ग्रामीणों को केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की विष्णु देव साय की सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल सके। इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की विष्णु देव साय की सरकार नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में दिन-रात सुरक्षा के साये में ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों का जाल बिछा रही है। इन अंदरूनी सड़कों को बनाने में सुरक्षा बल के कई जवानों की शहादत भी हुई है। इससे सरकार और प्रशासन में बैठे लोग भी वाकिफ हैं। वहीं दूसरी और ठेकेदार और कांग्रेस नेता जय कुमार नायर की शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन भ्रष्टाचार करते हुए बिना किसी गुणवत्ता के सड़कों का निर्माण करता आ रहा है फिर वही सड़क दो माह में ही स्वाहा हो जाती है। भाजपा नेता ने आगे कहा कि हिरोली से कांवड़गांव सड़क का दो महीनों में ही ख़राब हो जाना दुःखद है प्रदेश सरकार इसकी जांच कराए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *