कोंडागांव में जय हिंदू राष्ट्र मोर्चा का पुनर्गठन, हेमंत बने जिला अध्यक्ष

कोंडागांव। जिले में विगत कई वर्षों से हिंदू हित को लेकर सक्रियता के साथ जय हिंदू राष्ट्र मोर्चा के बैनर तले भ्रष्टाचार, धर्मान्तरण,गौहत्या, जनहित मुद्दों के लिए लगातार कई आंदोलन करने वाले संगठन को पुनः सक्रिय और पुर्नगठित किया गया है।नव नियुक्त अध्यक्ष हेमंत कौशिक ने कहा कि नवीन मोर्चा का गठन कर जनहित मुद्दों धार्मिक मुद्दों पर पहले की भांति हमारी लड़ाई जारी रहेगी।
जय हिंदू राष्ट्र मोर्चा के संघठन प्रभारी चंद्रभान श्रीवास्तव ने कहा कि जय हिंदू राष्ट्र गैर राजनीति संगठन है जिसका प्रमुख कार्य जनता के लिए लड़ना है और उनको अपना अधिकार दिलाना है। पहले भी संगठन के बैनर तले हमने 40 दिनों तक लगातार आंदोलन कर एक अधिकारी का भ्रष्टाचार उजागर किया था। जनता के लिए लड़ना धार्मिक स्वाभिमान व अन्य हिन्दू हित के मुद्दों गौरक्षा, धर्मान्तरण, गोतस्करी में लगाम, भ्रष्टाचार, जनहित संगठन की पहली प्राथमिकता है।
कार्यकारणी में सर्वसम्मति से हेमंत कौशिक को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। हेमंत ने कहा ही संगठन मजबूती के साथ भ्रष्टाचार, जनहित मुद्दों के लिए लड़ाई सड़को तक लड़ेगी। हमारी पहली प्राथमिकता जनता की सेवा, उनके अधिकारों की रक्षा करना है। कार्यक्रम में मुख्यरूप से चंद्रभान श्रीवास्तव, हेमंत कौशिक, सत्यम विश्वकर्मा, घनश्याम मरकाम, नेहरू मंडावी, गणेश मानिकपुरी, हर्ष यादव, नरेंद्र, साजेंद्र बघेल व अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *