चेंबर के 64 वर्ष के इतिहास में पहली बार इस कार्यकाल में 10 हजार से अधिक चेंबर सदस्य बने इस उपलब्धि पर चेंबर कार्यालय में हर्षोल्लास से मनाई गई केक सेरेमनी

0 चेंबर के इतिहास में इस अध्याय को स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगाः-अजय भसीन

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी,विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि वर्तमान कार्यकाल में चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी के नेतृत्व में 10 हजार से अधिक चेम्बर सदस्य बने हैं। चेंबर की इस नवीन उपलब्धि के उपलक्ष्य में आज चेम्बर भवन में केक सेरेमनी का आयोजन किया गया।

चेंबर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने बताया कि आज का दिन बड़े हर्ष का दिन है यह हम सब का सौभाग्य है कि हम आज इस दिन के साक्षी बने हैं। चेंबर के 64 वर्ष के इतिहास में यह पहली बार है कि इस कार्यकाल में 10 हजार से अधिक चेम्बर सदस्य जुड़े हैं। इसका संपूर्ण श्रेय हमारे चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी एवं समस्त चेम्बर कार्यकारिणी के साथ युवा, महिला,उद्योग, ट्रांसपोर्ट चेंबर एवं इकाई पदाधिकारियों को जाता है जिन्होंने अपने कर्तव्य का पूर्णतः निर्वहन करते हुए व्यापारी हित एवं जनहित में अपना योगदान दिया।

श्री भसीन ने आगे कहा कि चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी जी के नेतृत्व में इस कार्यकाल में अनेकों कार्य हुए हैं जिससे प्रदेश के सभी व्यापारीगण एवं आमजन परिचित । इसी कड़ी में चेंबर के इतिहास में यह एक नया अध्याय जुड़ गया है जिसे स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा।
इस कार्यकाल में 10 हजार से अधिक व्यापारीगण चेंबर से जुड़े हैं जो यह प्रदर्शित करता है कि चेंबर पर और चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी जी पर व्यापारियों का विश्वास कितना गहरा है।
चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने इस अवसर पर कहा कि ये मेरे लिये बहुत भावुक कर देने वाला क्षण है यह उपलब्धि चेम्बर के सभी व्यापारी भाइयों की उपलब्धि है। आज के इस उपलब्धि पर मैं समस्त चेम्बर पदाधिकारीगण के साथ उन समस्त व्यापारियों को भी बधाई देना चाहता हूं जो आज चेंबर से जुड़कर चेंबर को नई ऊंचाइयों तक ले जा रहे हैं। इस अवसर पर चेम्बर के पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य एवं व्यापारीगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *