चना-चुर्रा व्यापारी के घर घुसकर दो लोगों की हत्या

० हत्याकांड से थर्रा उठा शहर, पुलिसिंग पर सवाल 

जगदलपुर। बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर में लगातार बढ़ रहे अपराधों के बीच बीती रात चित्रकोट रोड पर अनुपमा चौक के पास सबसे व्यस्तम मार्ग पर चना -मुर्रा का कारोबार करने वाले गुप्ता परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड से शहर थर्रा उठा है औरफिर एकबार पुलिसिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। शहर में वारदात के बाद दहशत फैल गई है। घटना की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे हैं और वह अब पुलिसिंग को लेकर सख्त कार्रवाई कर सकते हैं।

शहर के सबसे व्यवस्तम ईलाके अनुपमा चौक के पास कारोबार करने वाले गायत्री गुप्ता 50 वर्षीय अपने बेटे नीलेश गुप्ता 32 वर्ष और नितेश गुप्ता 29 वर्ष के साथ रहती थीं। अज्ञात हमलावरों ने दो लोगों की हत्या कर दी। जिसमें मां के साथ एक बेटे की हत्या कर दी गई। वही एक बेटा घायल है, जिसे महारानी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग के अलावा कोतवाली व बोधघाट के साथ जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारी व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। अब तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

घटना स्थल पर उमड़ी भीड़
घटना की जानकारी मिलते ही तमाशबीनों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गई और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भी मशक्कत करनी पड़ी। अनुपमा चौक में घटित- घटनाक्रम के बाद ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा, जिसके चलते वाहन चालकों, चित्रकोट जाने वाले पर्यटको तथा नागरिकों को इससे असुविधा का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *