28 जून को भामाषाह की जंयती पर कैट राष्ट्रीय व्यापारी दिवस मनायेगा – अमर पारवानी

0 राष्ट्रीय व्यापारी दिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रायपुर उत्तर विधानसभा के विधायक श्री पुरेन्द्रर मिश्रा जी होगें

रायपुर। देश के सबसे बड़े व्यापारिक संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी ने बताया कि 28 जून को दानवीर भामाषाह की जयंती को पूरे देश में राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के रूप में हर्षोल्लास मनाया जाता है। इसी कड़ी में कल कैट 28 जून को कैट के प्रदेष कार्यालय में शाम 4ः00 बजे दानवीर भामाषाह की जंयती पर राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के रूप मनाई जायेगी।

कैट के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, एवं कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि 28 जून को दानवीर भामाषाह की जयंती को पूरे देश में राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी कड़ी में कल कैट सी.जी. चैप्टर ने इस दिन को राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के रूप में मनाया जायेगा। श्री पारवानी एवं श्री दोषी आगे बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रायपुर उत्तर विधायक पुरेन्द्रर मिश्रा होगें। एवं विषिष्ठ अथिति कैट के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी रहेगें।

श्री पारवानी एवं श्री दोषी ने बताया कि कैट तकनीकी विषेषज्ञ टीम के द्वारा यह जानकारी दी गई है। कि छोटे – बडे़ व्यापारियों को 2 करोड़ एवं उद्योगपतियों को 5 करोड़ तक के लोन की दिलाने की जानकारी दी जायेगी । कैट रायपुर के सभी व्यापारिक संगठनों से अपील करती है। कि कैट के राष्ट्रीय व्यापारी दिवस कार्यक्रम में उपस्थित होकर भामाषाह जयंती को सफल बनाने अपनी मे सहभागिता प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *