नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई के तेज होने से कांग्रेस में भारी निराशा – रामू जगदीश रोहरा

रायपुर। भाजपा के प्रदेश महामंत्री रामू जगदीश रोहरा ने नक्सलवाद के खिलाफ विष्णु देव साय की सरकार की निर्णायक लड़ाई को स्वागत योग्य बताते हुए कहा कि इस लड़ाई से कांग्रेस में बेहद निराशा का माहौल है। श्री रोहरा ने कहा कि कभी कांग्रेस उन नक्सलियों के मारे जाने के सबूत मांगती है जिनके मरने की पुष्टि खुद नक्सली नेता कर चुके होते हैं और जब भाजपा की विष्णु देव सरकार पुनर्वास की नीति के लिए नक्सलियों से सुझाव मांगती है तो भी कांग्रेस उसे पर सवाल खड़े करती है।

रामू जगदीश रोहरा ने कहा की ना तो कांग्रेस पुलिस बलों द्वारा नक्सलियों के मारे जाने को स्वागत योग्य बता रही है ना ही पुनर्वास नीति के लिए नक्सलियों के सुझाव लेने की प्रशंसा कर रही है यानी कुल मिलाकर वह छत्तीसगढ़ में नक्सली समस्या के खात्मे में को लेकर उठाए जा रहे किसी भी कदम से नाखुश है निराश है।

श्री राम जगदीश रोहरा ने कहा कि कांग्रेस नक्सलवाद पर केवल राजनीति करती आई है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो इसके कीर्तिमान बनाए हैं उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के मारे जाने की घटना के सबूत जेब में होने की बात सार्वजनिक रूप से कही थी लेकिन आज तक उन्होंने ऐसा कोई सबूत प्रस्तुत नहीं किया ।5 साल की भूपेश बघेल की सरकार ने कांग्रेस सरकार ने नक्सलियों के संरक्षण का काम किया ,नक्सली यह कहने लगे थे कि अब कांग्रेस की सरकार यानी हमारी सरकार है लेकिन जब अब भाजपा की लड़ाई निर्णायक रूप से नक्सलवाद के खिलाफ हो रही है तो कांग्रेस में उदासी छाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *