ओडिशा की महिलाओं को सम्मान के साथ जीने का हक दिलाएगी भाजपा – बृजमोहन अग्रवाल

0 डबल इंजन की सरकार से ओडिशा में विकास की गंगा बहाएगी भाजपा-बृजमोहन अग्रवाल

0 ओडिशा में भाजपा को जीतने के लिए जनता से कमल को जिताने की अपील

कांटाबांजी/ रायपुर। ओडिशा, कांटाबांजी में पहुचे छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने आज कांटाबांजी में एक पत्रकार वार्ता रखी थी जिसमे ओड़िशा के नवीन सरकार को निशाने पर रखते हुए पश्चिम ओड़िशा की उन्नति नही होने पर कटघरे में खड़ा किया।
पश्चिम ओडिशा में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है यहां बड़े कलकारखाने नही हैं जिसके कारण यहां के लोग अपनी जीविका के लिए अन्य राज्यों में काम करने जाते हैं किसानों को खेती के लिए जल की व्यवस्था नही, केंद्र की आयुष्मान योजना ओड़िशा सरकार लागू नही कर रही जिससे ओड़िशावासियों को उसका लाभ नही मिलने की बात कही ।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, विगत 25 सालों से ओडिशा में बीजेडी यानी नवीन पटनायक की सरकार अपना दबदबा कायम रखी है जिससे यहां की साधारण जनता का विकास थम गया है। उन्होंने देश को मजबूत करने के साथ ही सम्पूर्ण ओडिशा के विकास के लिए पदमफुल में वोट देने की बात कही। वही मंत्री बृजमोहन जी ने ओडिशा के नवीन सरकार की खामियां बताते हुए राज्य में बीजेपी सरकार को आने पर होने वाले लाभ को भी गिनाया।
मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की तरह उड़ीसा में भी महिलाओं को₹1000 महीना दिलाने, किसानों को धान का 3100 रुपए दिलाने और किसान सम्मान निधि देने की बात कही इतना ही नहीं बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में भी आयुष्मान योजना लागू की जाएगी जिससे यहां की जनता का गंभीर से गंभीर इलाज भी मुफ्त में हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *