गृहमंत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करना यह बताता है कि कांग्रेसी अपनी हार से मानसिक संतुलन खो चुके हैं- रवि भगत

0 कांग्रेसी नेता अपने बयानों से जनता को भड़का कर चुनाव में अशांति पैदा करने की रच रहे साजिश-भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर फोड़ने के बयान का प्रतीकात्मक विरोध करना भी कांग्रेसियों को हजम नहीं हो रहा है। पीएम मोदी पर नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत द्वारा की गई टिप्पणी को संज्ञान में लेते हुए चरणदास महंत के जनता को भड़काने की कोशिश को संज्ञान में लेते हुए उन चुनाव आयोग के निर्देश पर एफआईआर दर्ज हुई है। लेकिन अपनी हार से बौखलाए कांग्रेसी नेता चरणदास महंत के पक्ष में खड़े होकर पीएम मोदी के सिर फोड़ने के बयान का अप्रत्यक्ष तरीके से समर्थन कर रहे हैं। चुनाव आयोग में गृहमंत्री विजय शर्मा के खिलाफ शिकायत करना कांग्रेस का दूषित मानसिकता का परिचायक है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस के नेता इस शांतिपूर्ण होने वाले लोकसभा चुनाव में बयान से लोगों को भड़काकर अशांति पैदा करना चाह रही है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि सारे कांग्रेसी नेता अपनी हार से बौखलाकर मानसिक संतुलन खो चुके हैं। चुनाव आयोग में शिकायत के पीछे कांग्रेस की चाल है ताकि जनता को मुद्दे से भटकाया जाए। जनता आज इन कांग्रेसियों से भूपेश सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार का हिसाब मांग रही है। हालत ये हो गई है कि सारे कांग्रेसी चुनाव प्रचार के बजाए सिर्फ पीएम मोदी को गाली देना, उन्हें जान से मारने का बयान दे रहे हैं। आज कांग्रेसियों ने अपनी गिरी हुई मानसिकता को उजागर कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गई टिप्पणी को लेकर चरणदास महंत को पार्टी दंडित या चेतावनी देती कि ऐसा फिर कभी कोई बयान नहीं देंगे। लेकिन यहां तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए कांग्रेस के नेता चुनाव आयोग पहुंच रहे हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि कांग्रेस दंगे कराकर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की साजिश कर रही है। अगर ये प्रदेश में शांति चाहते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को लेकर अपने नेताओं पर संगठनात्मक कार्रवाई करते, लेकिन उल्टा अब गृहमंत्री आरोप लगा रहे है। जनता बखूबी जान और समझ रही है कि कांग्रेस कैसे छत्तीसगढ़ में सामाजिक वैमनस्ता का जहर घोलने का काम कर रही है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। आने वाली 4 जून को जनता कांग्रेसियों की औकात दिखाएगी। पीएम मोदी को 400 पार सीटों के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। बीजेपी छत्तीसगढ़ में 11 की 11 लोकसभा की सीटें जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *