भाजपा आयोजित कल करेगी लाभार्थी सम्मेलन…

0 रायपुर पश्चिम विधानसभा में होगा भव्य आयोजन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार में जुटी हुई है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा (लाभार्थी सम्मेलन) का आयोजन होने वाला है।

कल 24 फरवरी को आयोजित इस सम्मेलन के माध्यम से दोपहर 12:00 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी वर्चुअल मीट के माध्यम से सभी लाभार्थी जन से संवाद करेंगे। वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि सी एस ई वी ग्राउंड गुढ़ियारी में प्रातः 10:00 बजे से लाभार्थी सम्मेलन शुरू होगा। उन्होंने जानकारी दी कि रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से लगभग 5000 लाभार्थी सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। नगर निगम रायपुर एवं छत्तीसगढ़ शासन के माध्यम से आमजन को लाभ पहुंचाने के लिए सम्मेलन स्थल पर विभागों का स्टाल लगेगा, जिससे मोदी सरकार की लाभ जनता तक पहुंच सके।

मूणत ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी पार्षद बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को जवाबदारी दी गई है। राजेश मूणत ने बताया कि भाजपा का लोकसभा के बाद मंडल स्तर पर लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता प्रदेशभर के करीब 40 लाख लाभार्थियों को चिन्हित किया गया है। जिसके लिए भाजपा के एक लाख 44 हजार कार्यकर्ता केंद्र और सरकार के लाभार्थियों को दी जा रही प्रधानमंत्री आवास सहित सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में चर्चा कर जानकारी प्राप्त करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *