मंत्री बंगले में तैयनात सुरक्षा कर्मी ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

रायपुर। राजधानी में मंत्री बंगले में तैयनात सुरक्षा कर्मी ने खुद को गोली मार कर हत्या कर ली है बता दे कि यह मामला मंत्री दयालदास बघेल के बंगले का है जहां पर लगभग दो बजे रात को सुरक्षा बल में तैनात जवान ने स्वयं की सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली है। जिसमें जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस जानकारी अनुसार शहर के गंज थाना क्षेत्र में रात्रि 2:10 बजे आरक्षक क्र 135 रोहित सलामे ई कंपनी प्रथम वाहिनी ने स्टेशन रोड स्थित मंत्री दयालदास बघेल के बंगले में गार्ड रूम के अंदर अपनी ही सर्विस रायफल एक्स केलिबर को ठुड्डी पर रखकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। गोली चलने की आवाज से बंगलें में तैनात जवानों में हड़कंप मच गया। घटनास्थल के मंजर को देख कर उन्होंने मंत्री एवं पुलिस थाना गंज को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, डीएसपी लाइन निलेश द्विवेदी, आरआई वैभव मिश्रा तथा गंज थाना प्रभारी आशीष यादव घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शव का पंचनामा भरकर शव को अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी अनुसार मृतक आरक्षक 02:00 बजे ड्यूटी समाप्त कर अपने गार्ड रुम में आया था उसके बाद ही उसने अपने हाथों से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। यह भी बताया गया है कि मृतक एक सप्ताह पहले पच्चीस दिवस ईएल अवकाश से वापिस आया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *