शराबबंदी को लेकर भाजपा अपना स्टैंड क्लीयर करे – कांग्रेस

0 सरकार बताये कितनी शराब दुकाने बंद कर रही है

रायपुर। नई शराब दुकाने नहीं खोलने के सरकार के निर्णय पर कांग्रेस ने सवाल खड़ा किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शराब की दुकाने नहीं बढ़ाई जायेगी ऐसी घोषणा कर सरकार पूर्ण शराबबंदी के अपने ही मुद्दे  से ध्यान भटका रही। सवाल सिर्फ नई दुकानों को खोलने का नहीं है यह बताये कितनी दुकाने बंद कर रहे है। राज्य में शराबबंदी लागू करने हेतु सरकार की क्या कार्य योजना है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शराब बंदी को लेकर पांच सालों तक हल्ला मचाने वाले भाजपाई बतायें शराबबंदी कब होगी? भाजपा के हर छोटे बड़े नेता ने जनता के बीच घूम-घूम कर शराबबंदी के लिये बढ़ चढ़कर बातें किया था। सरकार में आने के बाद सरकार और भाजपाईयों दोनों के जुबान पर ताला लग गया है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 100 से अधिक शराब दुकानो को बंद किया था। 2018 में कांग्रेस सरकार के पहले छत्तीसगढ़ प्रति व्यक्ति शराब की खपत में देश में गोवा के बाद पहले स्थान पर था। कांग्रेस सरकार के 5 साल में छत्तीसगढ़ प्रति व्यक्ति शराब की खपत में देश में 18वें नंबर पर आ गया था। कांग्रेस राज में शराब की खपत को हतोत्साहित करने अनेक कदम उठाये गये थे। भाजपा सरकार शराबबंदी पर अपना स्टैंड क्लियर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *