शनिवार को पं. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज आडिटोरियम, जेल रोड, रायपुर में चेम्बर के 64वें वार्षिक सम्मेलन (आमसभा) का होगा आयोजन…

0 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि शनिवार, दिनांक 27 जनवरी 2024 को पं. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज आडिटोरियम, जेल रोड, रायपुर में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के 64वें वार्षिक सम्मेलन (आमसभा) का आयोजन किया जा रहा है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि शनिवार को पं. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज आडिटोरियम, जेल रोड, रायपुर में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 64वें वार्षिक सम्मेलन (आमसभा) का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है जिसमेें पूरे प्रदेश से लगभग 2000 से अधिक व्यापारी एवं उद्योगपति शामिल होंगे।वार्षिक सम्मेलन (आमसभा) में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित विशिष्ट अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ शासन के अन्य केबिनेट मंत्री एवं विधायकगण भी उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित छत्तीसगढ़ शासन के अन्य केबिनेट मंत्री एवं विधायकगण का स्वागत वार्षिक सम्मेलन(आमसभा) में किया जायेगा। अभिनंदन समारोह की अध्यक्षता सुनील सिंघी चेयरमैन, राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड, भारत सरकार करेंगे। कार्यक्रम में जीएसटी/ इनकम टैक्स पर कार्यशाला रखी गई है जिसके मुख्य वक्ता अंकित सोमानी , अजमेर (CA.CS.&DISA) होंगे।

श्री पारवानी जी ने प्रदेश के समस्त व्यापारी एवं उद्योगपतियों से आग्रह किया है कि वे चेम्बर के 64वें वार्षिक सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पधार कर इस गौरवान्वित पल का हिस्सा बनें और कार्यक्रम को सफल बनावंे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *