रायपुर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित 02 आरोपी को किया गिरफ्तार …

रायपुर। कुछ महिने पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतरगत ईरानी डेरा में दो पड़ोसीयों के बीच पहले हुए एक आपसी मतभेद के कारण झगडा़ हुआ था। लेकिन दो दिन पहले देर शाम फिर पुराने विवाद को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के साथ विवाद करने लगा। यह विवाद गाली गलौच से शुरू होकर मारपीट में बदल गया। तीनों आरोपियों ने दो महिलाओं ( मां एवं बेटी ) के साथ भी मारपीट की, प्रार्थी हसन अली ने जब उन्हें रोकना चाहा तो आरोपीयों ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए घातक हथियार से उसके सीधे पैर पर हमला कर दिया था। मारपीट की घटना के बाद प्रार्थी फिरोज बानों उनकी बेटी एवं पति हसन अली ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

जहां पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294,323,506,34 भादवि. एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई थी।
घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से भाग निकले थे।  घटना को को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने तीनों अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए आदेश दिया, आदेश पर पुलिस थाने की टीम ने उन्हें कल देर रात शहर के एक दुसरे क्षेत्र से धर दबोचा। पुलिस ने आज तीनों आरोपियों को गाड़ी की खराबी के कारण सड़क पर पैदल ही रायपुर न्यायालय ले गयी ।

जानकारी देते हुए थाना के उप निरीक्षकों की टीम ने कहा कि रायपुर राजधानी की पुलिस लगातार गंभीर मामले के आरोपीयों के खिलाफ सक्त कार्यवाही करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी। अपराध मुक्त राजधानी बनाने के लिए पुलिस हमेशा तत्पर रहेगी।

गिरफ्तार आरोपी —
01. दिलकश अली पिता हुमायूं अली निवासी तरूण नगर, लोधीपारा पंडरी थाना सिविल लाईन रायपुर।
02. ताबीज अली पिता हुमायुं अली पता तरूण नगर, लोधीपारा पंडरी थाना सिविल लाईन रायपुर।
03. साहिल अली पिता हुमायूं अली उम्र 21 साल पता तरूण नगर, लोधीपारा पंडरी थाना सिविल लाईन रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *